अमिताभ बच्चन पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है यह एक्ट्रेस, कहा- 'गलत तरीके से छुआ...'!
अमिताभ बच्चन पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है यह एक्ट्रेस, कहा- 'गलत तरीके से छुआ...'!
Share:

बॉलीवुड में अपने एक अलग ही मुकाम के लिए चर्चाओं में रहने वाले अमिताभ बच्‍चन ने बीते कल यानी (11 अक्‍टूबर) को अपना जन्‍मदिन मनाया है. ऐसे में अमिताभ के नाम कई किस्से दर्ज हैं और वह कई बार विवादों में भी रह चुके हैं. आपको पता ही होगा कि कवि डॉ. कुमार विश्‍वास को कानूनी नोटिस भेजने से लेकर अमर सिंह के ऊपर बयान देने तक वह विवादों में रहे हैं. जी हाँ, वहीं अमिताभ की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया जब उन पर यौन शोषण के आरोप लगे और यह खबरें अखबारों की सुर्खियां लगातार रहीं. जी हाँ, तो आइये जानते हैं उस मामले में के बारे.

जी दरअसल साल 2004 में फेमिना मिस इंडिया चुनी गईं सयाली भगत ने अचानक अमिताभ बच्‍चन पर यौन शोषण का आरोप लगाया तो पूरे फ‍िल्‍म जगत में हलचल मच गई और किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि बॉलीवुड के महान नायक यौन शोषण कर सकता है. जी हाँ, उस दौरान सयाली के ट्विटर हैंडल से एक स्‍टेटमेंट जारी किया गया और उसमे लिखा था कि ''फिल्म 'द वीकेंड' की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ बच्‍चन चीफ गेस्ट थे. इस दौरान जब सयाली अमिताभ से आशीर्वाद लेने झुकीं तो उन्होंने गलत तरीके से छुआ था.''

उसके बाद जब इस मामले ने तेजी से फैलना शुरू किया तो खुद सयाली सामने आईं और उन्‍होंने इस घटना की सच्‍चाई बताई. उस दौरान सयाली ने सामने आकर इस स्‍टेटमेंट को खारिज करते हुए कहा कि ''वह सेक्सुअल हैरेसमेंट नहीं बल्कि साइबर क्राइम की शिकार हुई हैं. उन्‍होंने साफ कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया था.'' आप सभी को बता दें कि सयाली ने फिल्म द ट्रेन से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और उसके बाद से वह चर्चाओं में आ गईं थीं.

न्यूयाॅर्क की सड़कों पर पति संग गिफ्ट लेकर घूमती नजर आईं प्रियंका

फिर हंसाने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सामने आया 'मोतीचुर चकनाचूर' का ट्रेलर

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे दो गंजे, जब रिलीज़ होगी 'बाला' और 'उजड़ा चमन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -