टीवी विज्ञापन में साथ दिखे अमिताभ-कंगना

टीवी विज्ञापन में साथ दिखे अमिताभ-कंगना

महानायक अमिताभ बच्चन और कंगना रनोट के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है, अब दर्शक अमिताभ और कंगना को एक साथ देख सकते है. अमिताभ और कंगना ने अब तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है इसलिए अब तक ऐसा कोई मौका नहीं लगा जब दोनों एक ही साथ देखे जा सके लेकिन हाल ही में सार्वजनिक किये गए बोरो प्लस के विज्ञापन में दोनों को साथ देखा जा सकता है.

अमिताभ और कंगना रनौट ने पहली बार इस एड में साथ काम किया है .काफी दिनों से चर्चाये चल रही थी की अमिताभ और कंगना एड की शूटिंग कर रहे है जिसमे कंगना बिग बी से उनके मशहूर फ़िल्मी डायलॉग्स सुनने की मांग करती नजर आने वाली है. इस एड मे  कंगना और अमिताभ दोनों किसी शूटिंग के लिए तैयार होकर बैठे हुई है और अपने शॉट का इंतज़ार कर रहे है. इसी खाली समय में कंगना उनसे फिल्मी डायलॉग सुनाने की मांग करती हैं.

अमिताभ ने इस एड को लेकर कंगना की तारीफ भी की है. उन्होंने ट्विटर पर कंगना की तारीफ करते हुए लिखा, ''कंगना रानौत के साथ काम समाप्त हो गया है. वह बहुत अच्छी हैं. वह प्रतिभाशाली हैं.' राजकुमार हिरानी प्रोडक्शन द्वारा बनाए गए इस विज्ञापन को करण नार्वेकर ने निर्देशित किया है जो की आजकल टीवी पर दिखाया जा रहा है. जल्दी ही सर्दी का मौसम आने वाला है इसी के चलते बोरो प्लस ने अपना नया ऐड शूट करवाया है.