इस दिव्यांग पर्वतारोही का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत
इस दिव्यांग पर्वतारोही का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह फिर से अपने जलवे दिखाने वाले हैं. जी हाँ, अमिताभ बच्चन जल्दी ही एक बायोपिक में नज़र आने वाले हैं जिसमे उनके साथ कंगना रनौत भी नज़र आने वाली हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं कौनसी फिल्म है ये. दरअसल, बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है, किसी ना किसी को लेकर उनकी बायोपिक बन ही रही है. ऐसे में 'पैडमैन', 'पा' और 'चीनी कम' जैसी हिट फिल्मों को निर्देशित कर चुके आर बाल्की एक  वॉलीबॉल प्लेयर और माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली दिव्यांग महिला अरुणिमा सिन्हा पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं.

बता दे, अरुणिमा सिन्हा भारतीय वॉलीबॉल प्लेयर हैं जो  2011 में एक ट्रेन हादसे में उन्होंने अपना एक पैर खो दिया. इसके बावजूद भी अरुणिमा ने माउंट एवेरस्ट पर चढ़ एक मिसाल कायम की. जैसा की आप समझ ही रहे होंगे फिल्म में अरुणिमा का किरदार कंगना निभाने वाली हैं और अमिताभ बच्चन उनके सोच के रूप में नज़र आएंगे.

ऐसे रोल अमिताभ पहले भी कर चुके हैं. उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' में भी मॉनिटर करने का रोल किया था जिसमे उन्हें रानी मुखर्जी को मॉनिटर करना था और इसमें भी कुछ ऐसा ही है. हालंकि इस फिल्म के बारे में आर. बाल्की ने कुछ खास तौर पर बताया नहीं है लेकिन इस फिल्म के लिए वो कंगना और अमिताभ दोनों से ही बात कर रहे हैं.

Pari Poster : पहले से ज्यादा भयानक लग रही हैं अनुष्का शर्मा

तापसी की भर भर के तारीफ़ कर रहें है साकिब, कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -