बॉलीवुड के सीरियल किसर के साथ पहली बार काम करेंगे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘बदला’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. पहले दिन फिल्म ने अपने नाम करीब 5 करोड़ की कमाई दर्ज करवाई है. फिल्म में अमिताभ के साथ एक बार फिर अभिनेत्री तापसी पन्नू नजर आ रहे हैं. सभी लोग इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं.

जल्द ही अमिताभ एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें महानायक के साथ बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी नजर आएंगे. जी हां.. पहली बार किसी फिल्म में अमिताभ और इमरान स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में दोनों ही स्टार्स के फैंस के लिए यह फिल्म किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगी. बता दें इस फिल्म का नाम है ‘खेल’ और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अनु कपूर और सौरभ शुक्ला जैसे शानदार सितारे भी नजर आएंगे.

आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन लेखक रूमी जाफरी करेंगे. खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार अमिताभ जाफरी के निर्देशन में काम करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित है जिसमें अमिताभ बच्चन एक जज की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में कई सारे ट्विस्ट है इसलिए फिल्म का नाम ‘खेल’ रखा गया है. 13 मई से फिल्म कि शूटिंग शुरू हो जाएगी. इस फिल्म को आनंद पंडित प्रोड्यूस करेंगे.

बारात में दूल्हेराजा आकाश अंबानी ने किया खूब डांस, शाहरुख-रणबीर भी जमकर नाचे

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के हाथ लगी बिग बजट फिल्म

'सड़क 2' में इस हिट गाने को फिर किया जायेगा रिक्रिएट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -