सबसे पावरफुल सेलेब्स की लिस्ट में इन दो स्टार्स ने सबको किया फेल
सबसे पावरफुल सेलेब्स की लिस्ट में इन दो स्टार्स ने सबको किया फेल
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री नई-नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड और खेल के जगत में देश के सबसे प्रभावशाली हस्तियों के तौर पर चुना गया है. जी हाँ... यूगोव के प्रभावशाली हस्तियों के सूचकांक 2018 में इस बात का खुलासा किया गया है. यह लिस्ट अंतरराष्ट्रीय डाटा एनालिटिक्स कंपनी यूगोव द्वारा ऑनलाइन इकट्ठे किए गए आंकडों पर आधारित है.

इस लिस्ट में बॉलीवुड और खेल जगत की करीब 60 हस्तियों को शामिल किया गया है. भारत से करीब 1,948 प्रतिभागियों ने इस सर्वेक्षण में भाग लिया था. इसमें कलाकारों और खिलाड़ियों के क्षेत्रों में प्रभाव, जागरूकता, समानता आदि को भी परखा गया है. यूगोव ने अपने बयान में कहा, "शीर्ष दस हस्तियों की सूची में बॉलीवुड अभिनेताओं और खिलाड़ियों का दबदबा है. हालांकि, दीपिका पादुकोण शीर्ष पर स्थान बनाने में कामयाब रहीं."

आपको बता दें इस सूची में पहले पायदान पर महानायक अभिताभ बच्चन हैं. बिग बी के बाद इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण हैं. तीसरे और चौथे पायदान पर महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर हैं. वहीं अक्षय कुमार (5वें), विराट कोहली (6वें), आमिर खान (7वें) और शाहरुख खान (8वें) स्थान पर हैं. साथ ही आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा नौवें और दसवें पायदान पर हैं.

ईशान के बारे में कुछ ऐसी कह गई जाह्नवी कि..

अनुष्का से कई ज्यादा खूबसूरत हैं उनका मोम का पुतला, देखकर विराट हो जाएंगे हैरान

अपने लुक और हेल्थ को लेकर सोनाक्षी ने कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -