बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने का डर, ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट आई सामने

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने का डर, ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट आई सामने

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय कलाकार अमिताभ बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन का कोरोना परीक्षण सकारात्मक निकला हैं. दोनों ने ये जानकारी सोशल मीडिया के माध्यक चाहने वालों को दी. इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का कोरोना परीक्षण किया गया. एक निजी मीडिया हाउस के मुताबिक दोनों की ही रिपोर्ट नकारात्मक आई है. बता दें कि परिवार के बाकी के मेंबर समेत स्टाफ के लोगों का भी कोविड 19 परीक्षण हुआ है. हालांकि, अभी शेष घरवालों और स्टाफ के जांच रिपोर्ट आना शेष है. 

विदित हो कि दस दिन पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने डबिंग स्टूडियो जनक के कार्य के सिलसिले में गए थे. पिछले दिनों से दोनों में कोविड 19 के लक्षण दिखाई देने लगे थे. अभिषेक और अमिताभ दोनों ने अपने को​विड 19 पॉजीटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी थी. साथ ही, बताया था कि वे नानावती चिकित्सालय में एडमिट हो चुके हैं.

अमिताभ ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि, 'मुझे टेस्ट में कोविड 19 संक्रमण की पुष्टि हुई है. चिकित्सालय में एडमिट हो गया हूं. चिकित्सालय में अधिकारियों को जानकारी दे रहा हुं . फैमिली मेंबर और स्टाफ का भी टेस्ट करा लिया गया है. उनकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा है.' उन्होंने ये भी पोस्ट किया कि , 'बीते 10 दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी गुजारिश है कि अपना टेस्ट करा लें. साथ, इसके कुछ समय बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर पोस्ट किया कि, 'आज मेरा और पिता दोनों कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. हम दोनों को हल्के लक्षण के चलते चिकित्सा में एडमिट कराया गया है. हमने सभी जरूरी जानकारी अधिकारियों को दे दी है. हमारे फैमिली मेंबर और स्टाफ की कोरोना जांच हो रही है. मैं सभी से गुजारिश् करता हूं कि वे शांत रहें और बिल्कुल भी घबराएं नहीं. धन्यवाद.'

BIG B के बाद अनुपम खेर के परिवार पर कोरोना का अटैक, माँ सहित चार लोग संक्रमित

अब कैसी है कोरोना संक्रमित अमिताभ बच्चन की सेहत ? नानावटी अस्पताल ने जारी किया बयान

रेखा के बंगले में घुसा कोरोना, BMC ने पूरे इलाके को किया सैनीटाइज