यूट्यूब पर अमिताभ बच्चन को मिला खास तोहफा, एक ही जगह देख सकते है सभी लोकप्रिय लुक्स
यूट्यूब पर अमिताभ बच्चन को मिला खास तोहफा, एक ही जगह देख सकते है सभी लोकप्रिय लुक्स
Share:

आज अपना 75वां जन्मदिन महानायक अमिताभ बच्चन मना रहे है. उनकी जन्मदिन की तैयारियां तो अभी से शुरु हो चुकी है. अमिताभ के फैन उनके लिए काफी कुछ तैयार करते हैं. उन्हें बधाइंया देते हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन को एक खास तोहफा मिला है. यूट्यूब पर आंनद पंडित मोशन पिक्चर नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म चेहरे पहला लुक रिवील किया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों का पोस्टर दिखाए है.

प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है",यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

कई फिल्मों के पोस्टर के साथ अमिताभ बच्चन के चेहरे के पोस्टर भी सामने आ जाता है और दो लाइन सामने आती है जिसमें लिखा है कि जमीन, आसमान उजाले,अंधेरे जिंदा रहेंगे…जिस्म चले जाएंगे लेकिन चेहरे जिंदा रहेंगे.. सदी के महानायक को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन ब्लैक टोपी लगाए नजर आ रहे हैं. सफेद ढाड़ी और चश्मा लगाए हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन जबरदस्त दिखाई दे रहे है.

कासा एयरपोर्ट पर दृश्यता पाने वाली जैकलीन फर्नांडीज बनी पहली महिला सेलेब्रिटी!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा कृति खरबंदा और रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ रघुबीर यादव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे, फिल्म को लेकर कई खबरे सामने आ चुकी हैं, आपको बता दें कि चेहरे साल 2020 में 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. चेहरे में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील की भूमिका में तो वहीं इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन की भूमिका नजर आने वाले है.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

अनुष्का शर्मा के बोल्ड लुक ने ढहाया कहर, फैंस हुए मदहोश

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -