बकरी चराते हुए नजर आए महानायक अमिताभ, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर
बकरी चराते हुए नजर आए महानायक अमिताभ, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना तो हर किसी को काफी पसंद आता है. सदी के महानायक अमिताभ आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सोसाहल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभियंता शाहरुख़ खान साथ प्यार भरा झगड़ा करते बिग बी को देखा गया था, जबकि अब उन्होंने एक नए तस्वीर से सोशल मीडिया पर सभी का दिल जेट लिया है. 

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के फॉलोअर उस समय सकते में आ गए जब अचानक से एक तस्वीर में अमिताभ बकरी चराते हुए दिखे. जी हां! चौंक गए न, और यह जानकार आपको ज्यादा हैरानी होगी कि अमिताभ बच्चन की यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि खुद उन्होंने ही अपने वॉल पर शेयर की है. इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

खास बात यह है कि तस्वीर सामने आते ही वायरल हो चली है, अब बात ही कुछ ऐसी है. जहां अमिताब बच्चन बकरी को टहलाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि बिग बी का कैप्शन भी कुछ कम नहीं है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'आई वॉक गोट'. वहीं बकरी चराते अमिताभ का गेटअप भी काफी पसंद किया जा रहा है. वे इसमें सफेद लुंगी और कुर्ते में किसी देहात के निवासी की तरह नजर आ रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि अमिताभ फिलहाल दो भाषाओं में बन रही फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग में जुटे हैं. उनके लगातार एक के बाद एक तस्वीरें वायरल हो रही है. 

गर्मी में फैंस का हुआ बुरा हाल, दिशा पटानी ने बोल्ड लुक से उड़ाई नींदें

Box office collection : जल्द 150 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है केसरी

सोनाक्षी का खुलासा, दबंग 3 में सलमान संग होगी एक और एक्ट्रेस

SOTY 2 : टाइगर के बाद तारा सुतरिया का सामने आया पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -