आमिर व अमिताभ की फिल्म का नाम 'ठग' नही बल्कि यह है
आमिर व अमिताभ की फिल्म का नाम 'ठग' नही बल्कि यह है
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल पर कुछ ज्यादा ही फोकस है. खबर है कि अपनी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान एक पहलवान की भूमिका निभाने वाले है. आमिर कि दंगल फिल्म महावीर फोगट के जीवन पर बनाई गई है. व अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आमिर व बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के चर्चे है.

खबरों के मुताबिक अब आमिर खान के विषय में पता चला है कि बॉलीवुड के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म 'ठग' बनाने जा रहे हैं। फिल्म की चर्चा लम्बे समय से हो रही है। ऐसी खबरें हैं कि आमिर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ‘ठग’ फिल्म में साथ काम करेंगे. यह सब बातें सच हुई हैं। फिल्म का नाम है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां'।

बुधवार सुबह 'यश राज फिल्म्स' ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ काम करेंगे और फिल्म होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां'। गौरतलब है की इससे पहले अमिताभ ने भी अपनी इस फिल्म की पुष्टि कर दी थी. यह पहला मौका होगा जब आमिर और ‍‍अमिताभ साथ किसी फिल्म का हिस्सा होंगे। उन्होंने बताया इसकी शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी। आचार्य और आमिर खान ने 'धूम 3' में साथ काम किया था। 

हाँ अब मेरा व आमिर का होगा दंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -