अमिताभ और आलिया ने शेयर की थी ऐसी तस्वीर, भारत-पाक युद्ध के बाद तुरंत की डिलीट

जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले स्टार्स महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ये तीनों ही स्टार्स फिल्म में मेन लीड रोल में है. बता दें ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही. कुछ दिन पहले फिल्म के बारे में तब चर्चा हुई थी जब फिल्म में डब्लू डब्लू ई के रेसलर सौरभ गुर्जर का नाम जुड़ा था. बता दें सौरभ गुर्जर इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे.

फिल्म का निर्देशन अयान मुख्रर्जी द्वारा किया जा रहा है. इसी बीच ये फिल्म किसी और कारण से सुर्ख़ियों में आ गई है. दरअसल अभी हाल ही में फिल्म के मेन लीड अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर प्रयागराज का एक मैप शेयर किया था. इस फोटो को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा था कि- 'एक अनोखी कहानी, एक अनोखा आरंभ.' उनके साथ ही ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर कर साथ में कैप्शन में लिखा था कि, 'वो बहुत एक्साइटेड है.'

इस फोटो को देखकर फैन्स में उत्सुकता जगी ही थीं कि इसी बीच दोनों ही स्टार्स ने अपने अपने सोशल मीडिया से उस फोटो को हटा दिया है. आपको बता दें इन दिनों देश में माहौल काफी गर्म है. पिछले कई दिनों से भारत- पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है और फिर विंग कमांडर अभिनंदन का पाकिस्तान में होना ये तमाम परिस्थियां माकूल नहीं हैं. शायद इसी के चलते इस तस्वीर को हटा लिया गया है. बता दें ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होगी.

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं प्रियंका, हिंदी फिल्‍मों के बारे में कही ऐसी बात

अमिताभ बच्चन ने रैप गाकर पाकिस्तान को बताई औकात? पायलट अभिनंदन का किया स्वागत

अब पुलिस वाला बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने आने वाले हैं आयुष्मान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -