देशभक्ति में डूबा सिनेमा जगत, अक्षय कुमार से लेकर महेश बाबू तक सब स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी बधाई
देशभक्ति में डूबा सिनेमा जगत, अक्षय कुमार से लेकर महेश बाबू तक सब स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी बधाई
Share:

भारत को अंग्रेजी हुकूमत से स्वतंत्रत हुए आज 75 वर्ष हो गए हैं। 15 अगस्त का ये दिन आज सभी भारतवासियों के दिलों में एक गर्व एवं खुशी की भावना उत्पन्न करता है। आज जब हम राष्ट्रीय ध्वज फहराते हैं तथा अपने देश को आजाद बनाने के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा किए गए संघर्षों तथा लड़ाइयों का सम्मान करने के लिए राष्ट्रगान गाते हैं, तो प्रत्येक भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा हो जाता है।

वही आज स्वतंत्रता के इस जश्न के अवसर पर आम जन से लेकर फिल्मी स्टार्स अपने प्रशंसकों को स्वाधीनता दिवस की बधाइयाँ दे रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के स्टार्स तक ने अपने पोस्ट्स से सोशल मीडिया को रंगीन कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक ने किस प्रकार प्रशंसकों को स्वाधीनता दिवस की बधाइयाँ दीं।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह देशभक्ति के रंग में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटोज को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- स्वतंत्रता दिवस की अनेक अनेक शुभकामनाएं। महेश बाबू ने लिखा- स्वतंत्रता की भावना हमें एकजुट रखे तथा प्रगति के पथ पर हम सभी का मार्गदर्शन करे! आप सभी को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं। वही इन्ही सितारों के साथ कई कलाकारों ने बधाई ने दी है, यहां देखिए इनकी पोस्ट:-

 

 

 

 

 

 

 

इस स्वतंत्रता दिवस देशभक्ति से भरपूर फिल्मों का उठाएं लुत्फ़

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनीं है वो 5 फिल्में जिन्हे देखकर भर आएंगी आँखे

बंटवारे और स्वतंत्रता की कहानी बयां करती हैं बॉलीवुड की ये 5 बेहतरीन फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -