शादीशुदा मर्दों को सबके सामने अमिताभ बच्चन ने दे डाली ये बड़ी सलाह
शादीशुदा मर्दों को सबके सामने अमिताभ बच्चन ने दे डाली ये बड़ी सलाह
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति के सेट आए दिन कई तरह के किस्से शेयर करते रहते है। वही अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने शादीशुदा मर्दों के लिए कुछ सलाह साझा की है जो उनके बड़े काम आने वाली है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि किसी को अपनी पत्नी से कुछ सवाल नहीं करना चाहिए। 

आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने लोकप्रिय क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में इस बारे में बात की थी। जब हॉटसीट पर बैठे प्रतियोगी बीरेन ने अमिताभ से कहा कि उनकी पत्नी उनकी डाइट को कंट्रोल करती हैं। उन्होंने बताया कि वो खाने को लेकर बहुत पजेसिव हैं। तत्पश्चात, शो में 'कौन बनेगा करोड़पति' के बीते सीजन का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और पोती नव्या नवेली नंदा मेहमान बनकर पहुंची थीं। वीडियो में जया बच्चन बोलती हैं- 'जब उनसे पूछा जाता है कि आप क्या खाएंगे। तब वो मुझसे बोलते हैं 'जो भी आपका मन करे'। फिर जब मैं उनसे पूछती हूं कि क्या मैं उन्हें रोटी, वड़ा पाव या सूप दूं तो उन्हें इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए होता। फिर वो बोलते हैं जो भी आपको ठीक लगे। इसका क्या मतलब है?'

वीडियो देखने के पश्चात् होस्ट अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे बीरेन से बोलते हैं- 'सर देखा पत्नी से अधिक बहस नहीं करनी चाहिए। वो जो बोले उस चुप चाप मान लेना चाहिए। ना मिले बैंगन, भिंडी या आलू कोई बात नहीं'। इसके अतिरिक्त बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो इस वर्ष उनकी 'ब्रह्मास्त्र', 'ऊंचाई' और 'गुडबॉय' जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। वो हाल ही में सूरज बड़जात्या की फिल्म 'उंचाई' में दिखाई दिए।

बिग बॉस में मचा हड़कंप, सरेआम इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान

इस रैपर को डेट कर रही है शहनाज गिल? नई फोटो देख बोले लोग

इस शख्स ने खराब कर दी नोरा की हालत, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -