बिग बी की स्टूडेंट कर रही हैं इस व्यक्ति को डेट
बिग बी की स्टूडेंट कर रही हैं इस व्यक्ति को डेट
Share:

बॉलीवुड की 2005 में आई फिल्म ‘ब्लैक’ में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट आएशा कपूर तो आपको याद ही होंगी. उन्हें फिल्म में दमदार एक्टिंग के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. 11 साल की उम्र में डेब्यू करने वालीं आएशा अब 23 साल की हो चुकी हैं और इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जिस वक़्त उन्होंने 'ब्लैक' में अभिनय किया था उस वक़्त उनकी उम्र महज़ 10 साल की थी.

आएशा फिलहाल अदम ओबरॉय नाम के शख्स को डेट कर रही हैं जिसके साथ वे अक्सर फोटोज पोस्ट करतीं रहती हैं. लेकिन आदम क्या करते हैं ऐसी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हैं. आएशा ने आर्ट स्टूडेंट हैं उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी, न्यूयॉर्क से अपनी पढ़ाई पूरी की है. साथ ही वे एक बिजनेसवुमन हैं और अपनी मां के साथ मिलकर एसेसरी ब्रांच चलाती हैं.

'ब्लैक' के बाद आएशा वापस अपनी स्टडी पर फोकस करने लग गई थीं. इसी वजह से उन्होंने एक्टिंग भी छोड़ दी थी. दरअसल उस दौरान वे मजह 10 साल की थीं और इस फिल्म के बाद वे वापस अपनी स्कूलिंग में लग गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबरें तो ये भी हैं कि वे शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ के बॉलीवुड में वापसी करेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच शांति रखना चाहता हूँ- गोविंद नामदेव

शून्य से शिखर तक रजनी का कांति पूर्ण सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -