KBC 11: ऑडिएंस ने पूछा जया बच्चन से जुड़ा कमाल का सवाल, बिग बी ने दिया शानदार जवाब
KBC 11: ऑडिएंस ने पूछा जया बच्चन से जुड़ा कमाल का सवाल, बिग बी ने दिया शानदार जवाब
Share:

भारत में लोगो को करोड़पति बनाने वाला रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में अक्सर अमिताभ बच्चन अपनी बातों से समां बांध देते हैं. कंटेस्टेंट्स से बातचीत के दौरान दर्शकों को बिग बी की जिंदगी से जुड़ी कई अहम बातें जानने को मिलती रहती हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब शो में आई ऑडिएंस ने अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन से जुड़ा एक सवाल कर दिया , जिस पर बिग बी ने जबरदस्त जवाब दिया.

केबल यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मंथली रिचार्ज खर्च में हो सकता है बदलाव!

एक वीडियो हाल ही में सोनी टीवी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर डॉ सुरभि गुंजन दवे बैठी थीं. गुंजन से बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने शो मे मौजूद सभी दर्शकों से सवाल किया, 'कोई है यहां जो बता सकेगा कि लड़कियां हाई हील्स क्यों पहनती हैं'. इस सवाल पर एक महिला कहती हैं, 'हाइट बढ़ाने के लिए'. अमिताभ फिर पूछते हैं कि 'मगर क्यों'. ऑडिएंस में बैठी एक महिला चिल्लाते हुए पूछती हैं, 'क्यों जया जी नहीं पहनती क्या'.ये सवाल सुनकर पहले तो अमिताभ थोड़ा शर्मा जाते हैं, फिर कहते हैं, 'नहीं वो हाई हील नहीं पहनती, वो सीढियां पहनती हैं'. अमिताभ का ये मज़ेदार जवाब सुनकर पूरा सेट तालियों औऱ ठहाकों से गूंज उठता है.

DTH सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है, एक SMS भेजो और मिल जाएगी ये सुविधा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस एपिसोड में गुजरात जामनगर की रहने वाली सुरभी गुंजन दवे ने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे पहले जवाब देकर हॉटसीट पर पहुंची थी. सुरभी पेशे से एक टीचर हैं. उन्होंने शादी के बाद भी अपनी पढ़ाई जारी रखी थी जिसके चलते उनके पास अब तक 9 डिग्रियां हैं. सुरभि ने बताया कि उनको इस सफर में अपने पति और सास का खूब सपोर्ट मिला है. कई सारे सवालों का सामना करने के बाद सुरभि ने 6.40 लाख रुपये का जवाब गलत दे दिया था, जिसके बाद वो केवल 3.30 रुपये धनराशि घर ले जा सकी थीं.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी मना रहे अपनी शादी की पहली सालगिरह, शेयर की ये खूबसूरत फोटो

इस तरह 'कसौटी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, सामने आया नया प्रोमो

नेपोट‍िज्म पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कहा- 'टैलेंट ही इंसान...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -