'बच्चन' शब्द की स्पेलिंग आने से पहले ही सेलिब्रिटी बन गए थे अभिषेक
'बच्चन' शब्द की स्पेलिंग आने से पहले ही सेलिब्रिटी बन गए थे अभिषेक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभ‍िषेक बच्चन आज 43 वर्ष के हो गए हैं. अभिषेक ह‍िंदी स‍िनेमा के जाने-माने एक्टर हैं. एक्टिंग क्षेत्र में आने से पहले ही अभ‍िषेक एक सेलेब्र‍िटी बन गए थे और ऐसा इसलिए क्योंकि वो अमिताभ बच्चन के बेटे जो हैं. दो साल पहले ही अभ‍िषेक के बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर इस बात का जिक्र किया था.

उन्होंने सबसे पहले बेटे को जन्मद‍िन की बधाई दी और फिर ल‍िखा था कि, 'मैं 'बच्चन' जी के बेटे के रूप में पैदा हुआ, उस शब्द की स्पेलिंग जानने से पहले ही मैं एक सेलिब्रिटी बन चुका था. अभिषेक का जन्म अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में हुआ, इसका मतलब जानने से पहले ही वह एक सेलिब्रिटी बन गए.' उन्होंने आगे ये भी लिखा था कि, 'समय कैसे बीतता है इसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता... ब्रीच कैंडी अस्पताल में लेबर पेन से जूझती जया के वो कुछ घंटे, फिर अस्पताल के ओटी रूम का दरवाजा खुलना. वहां से डॉक्टर का इशारा कि बेटे के जन्म हुआ है, वो मुस्कुराहट... '

अमिताभ ने आगे लिखा था कि, 'जब वे अभिषेक को लेकर घर पहुंचे तो श्वेता खुशी से चिल्ला रही थीं, भाई-बहनों के बीच प्यार अपने आप ही पैदा हो जाता है. एक पब्ल‍िक फिगर के घर में जन्म लेना शोहरत देता है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा ज‍िम्मेदारी भी. इस बोझ को अभ‍िषेक पहले द‍िन से अब तक उठा रहा है. मेरे प‍िता भी एक मशहूर शख्स‍ियत थे, मुझे भी ये बात पहले द‍िन से पता थी कि कैसे ब‍िहेव करना है. ठीक यही चीजें मेरे साथ आगे बढ़ते हुए अभ‍िषेक में आई हैं. मैं इस बात को बखूबी समझता हूं.' आपको बता दें अमिताभ अपने दोनों ही बच्चों को बहुत प्यार करते हैं.

ऐश्वर्या ने बड़े ही खास अंदाज़ में HUBBY अभिषेक को किया बर्थडे विश

अभिषेक बच्चन को बहुत पसंद है सलमान-ऐश्वर्या की ये रोमांटिक फिल्म

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे अभिषेक, एक शर्त के चलते तोड़ दिया था रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -