दोनों सितारों के फिटनेस फंडे एक-दूसरे से है बिल्कुल भिन्न
दोनों सितारों के फिटनेस फंडे एक-दूसरे से है बिल्कुल भिन्न
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन की आज भी सिनेमाघरो में तूती बोलती है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जहा अपनी जिंदगी को एक कामयाब मुकाम पर पहुँचाया है. वही बड़े बड़े महानगरो से गाँवो की चोपालो घर और गलियो तक अपने नाम का यह सीलसिला पहुँचाया है. महान कलाकार होने के साथ साथ वे एक ऐसे आदर्शवादी इंसान के रूप में जाने जाते है, जो की समाज से ऊपर उठकर अपने यतार्थ को चरितार्थ करते है.

11 अक्टूबर 1942  को महान कविताकर हरिवंशराय बच्चन के घर जन्मे अमिताभ ने अपनी जिंदगी को उनके पिता की कविता मधुशाला की तरह जिया है. वैसे देखा जाए तो अमिताभ व रेखा के जीवन के बारे में तो सभी जानते ही है. यह दोनों अभी भी उम्र के इस पड़ाव में पहुंचकर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय को दर्शा रहे है.

बात करे अगर इनके फिटनेस मंत्र की तो यह दोनों ही शख्सियतें अपनी फिटनेस के लिए कुछ न कुछ अहम रूटीन को फॉलो करते रहते है. अमिताभ जहाँ अपनी फिटनेस के लिए कहते है कि, 'मुझे फिट रहने की प्रेरणा अपने माता-पिता से मिली है।' तो वही अभिनेत्री रेखा ने अपनी फिटनेस पर कहा है कि वह अपने शरीर को फिट करने के लिए योग का सहारा लेती है.      

जन्मदिन पर बिग बी ने सेना के साथ देश को दिया यह सन्देश    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -