बाजीराव से शहंशाह खफ़ा...
बाजीराव से शहंशाह खफ़ा...
Share:

बॉलीवुड का एक चर्चित शख्स बोले तो बॉलीवुड का बाजीराव हम बात कर रहे है अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में जिनका के 6 जुलाई को ही जन्मदिन था. अभिनेता रणवीर सिंह जिनका जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ. रणवीर सिंह ने अपनी उम्र के 32 बरस भी पुरे कर लिए है. रणवीर सिंह जिनके लिए आज हर लड़की दीवानी है लेकिन रणवीर सिंह जो के खूबसूरत दीपिका पादुकोण के दीवाने मस्ताने है. वैसे भी देखा जाए तो बहुत ही कम समय में रणवीर सिंह ने बॉलीवुड दुनिया की उंचाइयों को छुआ व उनके चाहने वालो की तो बात ही मत कीजिये.

तथा पूर्व में उनके जन्मदिन पर बहुत से लोगो ने उन्हें विश किया था जिसमे की हमारे बॉलीवुड के महानायक बिग बी भी है. तथा अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर रणवीर सिंह का कोई रिएक्शन नहीं आया जिसके कारण बिग बी रणवीर सिंह से खफ़ा हो गए है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर रणवीर सिंह से नाराजगी जताई है. दरअसल 6 जुलाई को रणवीर का जन्‍मदिन था. 13 जुलाई को रणवीर सभी को बर्थडे विशेज भेजने के लिए धन्‍यवाद कर रहे थे, लेकिन उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन को शु्क्रिया नहीं कहा.

वहीं अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर रणवीर से पूछा,' आपके जन्‍मदिन के मौके पर मैंने आपको एसएमएस कर बधाई दी थी. जवाब नहीं मिला अब तक...क्‍या आपने देखा?.' रणवीर ने तुरंत‍ अमिताभ के इस ट्वीट का जवाब दिया.  उन्‍होंने लिखा,' उसके अलावा मैंने सबको रिप्लाई किया. मैंने क्रॉस चेक भी किया. आप मुझे विश करने वाले सबसे पहले इंसान थे.' इसके बाद रणवीर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा,' ये छोटी-छोटी बातें ही आपको महान बनाती हैं.'  

जब सलमान के गाने पर जमकर नाचे न्यूज़ीलैंड के पुलिसवाले

संजय की फिल्म में रितिक बनेंगे भगवान् शिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -