अपने चहेरे भाई से संबंध बना चुकी है बिग बी की बहु
अपने चहेरे भाई से संबंध बना चुकी है बिग बी की बहु
Share:

आप सभी वैसे तो बॉलीवुड कि कई एक्ट्रेस को जानते होंगे लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकार आपको बहुत हैरानी होने वाली है. जी हाँ, वैसे तो अब तक बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपने बारे में कई प्रकार के खुलासे कर चुकीं हैं ऐसे में इन दिनों तनुश्री दत्ता ने भी एक खुलासा किया है जिससे बॉलीवुड में खलबली मची है. अब हाल ही में एक और एक्ट्रेस के बारे में एक खबर सामने आई है. जी हम बात कर रहे हैं फिल्म 'आ अब लौट चले' में नजर आई एक्ट्रेस सुमन रंगनाथन की.

जी हाँ, सुमन के बारे में यह बात सामने आ चुकी है कि इन्होने अपने चचेरे भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. आपको बता दें कि सुमन रंगनाथन ने बंटी वालिया से शादी की थी लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई. आपको यह भी बता दें की सुमन रंगनाथन फिल्म बागबान में अमिताभ बच्चन की बहू का रोल कर चुकी हैं. खबरों के अनुसार सुमन की शादी साल भर भी नहीं चल पाई थी दोनों बहुत जल्दी अलग हो गए थे. और सुमन के उनके चहेरे भाई के साथ रिश्ते का खुआसा भी उनके पूर्व पति ने किया था.

केवल यहीं नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी पत्नी का अफेयर्स कई लोगों के साथ चल रहा था और इस कारण उन्होंने तलाक ले लिया. उन्होंने कहा कि 'हमारी शादी 2008 में हुई थी और कुछ ही महीने हमारा रिश्ता भी बिगड़ने लगा, और हम अलग हो गए.' अलग होने के बाद सुमन के पति ने मीडिया के सामने एक बहुत बड़े-बड़े खुलासे किये उन्होंने यह भी कहा कि सुमन के अपने जिम ट्रेनर के साथ भी फिजिकल रिश्ते थे.

Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो

कड़ी सुरक्षा के बीच नाना कर रहे अपनी फिल्म की शूटिंग

एक्टिंग के बाद अब इस क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रही दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -