Chehre Box Office Collection: सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिरी Big B की फिल्म, 1 करोड़ भी नहीं हुआ कलेक्शन

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टार 'चेहरे' एक दिन पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. पहले दिन फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला है. हालाँकि, यह तो पहले से ही माना जा रहा था कि फिल्म को उतना रिस्पांस नहीं मिलेगा. कहा जा रहा था कि कोरोना वायरस महामारी के बीच मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म शायद ही सफल हो.

चेहरे ने पहले दिन तक़रीबन 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, जो बेहद कम है. इसे 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. हालांकि,  फिल्म को दिल्ली में अच्छा रिस्पांस मिला है, किन्तु अन्य राज्यों में कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली. उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर एक सम्मानजनक कारोबार करेगी. कोरोनो वायरस के कारण पूरे महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद हैं. हालांकि कई राज्यों में सिनेमाघर कुछ बंदिशों के साथ खुल गए हैं. दिल्ली में सिनेमाघर 50 फीसद क्षमता के साथ खुले हैं.  

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुबीर यादव, धृतिमान चटर्जी और क्रिस्टल डिसूजा भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि 'मुंबई सागा' के सह-कलाकार जॉन अब्राहम के बाद महामारी के दौरान चेहरे इमरान हाशमी की साल की दूसरी रिलीज़ है. बता दें कि अमिताभ फिल्म चेहरे की स्क्रिप्ट से इतने प्रभावित हुए थे कि, उन्होंने इसमें काम करने के लिए कोई पैसा नहीं लिया.

The Empire Review: मुगलों को 'शांतिप्रिय' बताने की कोशिश, कहानी में इतिहास कम और ड्रामा ज्यादा

Bell Bottom 1st Day Collection: कोरोना के बीच सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई पहली फिल्म, जानिए क्या रही कमाई

Mumbai Diaries 26/11 teaser: जारी हुआ मोहित रैना की वेब सीरीज का ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -