कमर में दर्द के चलते बिग बी को किया था भर्ती अब हो गई छुट्टी
कमर में दर्द के चलते बिग बी को किया था भर्ती अब हो गई छुट्टी
Share:

शुक्रवार शाम बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को अचानक से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया. दरअसल कल शाम अचानक से बिग बी को लंबर रीजन (कमर के निचले हिस्से) में दर्द होने लगा था जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल में अमिताभ को इंजेक्शन लगाया और फिर उन्हें छुट्टी दे दी गई.

जैसे ही अमिताभ को अस्पताल में भर्ती करवाया तो ऐसी खबरे फ़ैल रही थी कि उन्हें पेट में कुछ गंभीर समस्या है लेकिन फिर कुछ समय बाद ही अमिताभ के करीबी सूत्रों से पता चला कि उन्हें अपने रेगुलर चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था और इसमें चिंता करने वाली कोई बात ही नहीं थी. रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ की उम्र अब 75 वर्ष हो गई है इसलिए उन्हें समय-समय पर चेकअप करवाना पड़ता है. शुक्रवार को अमिताभ को एंडोस्कोपी के बाद छुट्टी मिल गई थी.

आपको बता दे कल ही अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसमे अमिताभ का बदला हुआ रूप देखने को मिला था. इस फिल्म में पुरे 27 साल बाद अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. 102 नॉट आउट में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभा रहे है.

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 'पैडमेन' का धमाका

500 लोगो के ऑडिशन में चुनी गई थी अक्षय कुमार की पैडमैन पड़ोसन

अमिताभ बच्चन की बिगड़ी हालत, लीलावती अस्पताल में भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -