जब अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरों पर बोलीं थीं जया बच्चन- 'सच ही होगा'
जब अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरों पर बोलीं थीं जया बच्चन- 'सच ही होगा'
Share:

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और जया एक बेहतरीन कपल के रूप में देखे जाते हैं और आज दोनों की शादी की सालगिरह है। वैसे एक समय था जब इन दोनों के बीच एक दीवार आ गई थी और उस दीवार का नाम था रेखा। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि एक दौर में अमिताभ और रेखा के बहुत चर्चे थे और दोनों एक-दूजे के प्यार में खोये थे। उस समय अमिताभ शादीशुदा थे लेकिन फिर भी वह रेखा के प्यार में गिरने से खुद को नहीं रोक पाए। दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत 70 के दशक में फिल्म 'दो अनजाने' के सेट पर हुई थी।

उस समय बिग बी शादीशुदा थे लेकिन फिर भी रेखा की खूबसूरती पर वो दिल हार बैठे। अमिताभ के रेखा की तरफ खींचे चले जाने से जया अकेली पड़ गईं थीं लेकिन उन्होंने बहुत बहादुरी से अपने प्यार को वापस पाया और रेखा को अमिताभ की जिंदगी से निकाल दिया। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान जब जया से पूछा गया कि 'क्या अपने पति के अफेयर की खबर सुनकर आप परेशान हुई थीं?' इस पर जया ने कहा था, 'हम इंसान हैं और रिएक्ट तो करते ही हैं। अगर हम नकारात्मक बात बोल सकते हैं तो सकारात्मक भी बोल सकते हैं। हमें एक बार फिर से सारी चीजें पता कर लेना जरूरी है। समय हर जख्म भर देता है। अगर हम दुखी हैं तो दुखी हैं और खुश हैं तो खुश हैं ।'

वहीँ जब उनसे पूछा गया था कि अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबर में कोई सच्चाई है या ये सिर्फ अफवाह है। तो जया ने कहा था, 'ये सच ही होगा। वो आजकल कहीं और हैं। एक कपल के तौर पर दर्शक उन्हें पसंद करते हैं। अमिताभ का नाम उनकी कई को-स्टार्स के साथ जुड़ा है। अगर सबके साथ ये सच होता तो हमारी जिंदगी नर्क हो जाती।' वैसे आज भी रेखा अमिताभ के साथ अपने रिश्ते को कबूलने में पीछे नहीं रहती हैं वहीँ अमिताभ इन सवालों से बचते रहते हैं।

देश में मिले कोरोना के 1।26 लाख नए केस, पिछले 24 घंटों में 2782 की मौत

'ये पढ़े-लिखे मुर्ख, देश के लिए अपमान।।।', सेंट्रल विस्टा को लेकर पूर्व नौकरशाहों पर बरसे केंद्रीय मंत्री पुरी

कहासुनी के बाद टीबी मरीज को सड़क पर मरने के लिए छोड़ गया एंबुलेंस ड्राइवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -