ठीक हो रहे हैं अमिताभ-अभिषेक, नहीं है खास ट्रीटमेंट की जरूरत
ठीक हो रहे हैं अमिताभ-अभिषेक, नहीं है खास ट्रीटमेंट की जरूरत
Share:

बॉलीवुड के मेगा स्टार कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों अस्पताल में एडमिट हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही वह कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और इसी के साथ ही उनके बेटे अभिषेक का भी कोरोना टेस्ट हुआ था जो पॉजिटिव आया है. इस समय दोनों अस्पताल में है. वहीँ दोनों नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं.

जी हाँ, आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनका आज हॉस्पिटल में तीसरा दिन है. जी दरअसल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वे क्लिनिकली स्टेबल हैं. सामने आने वाली एक मीडिया एजेंसी की रिपोर्ट में ऐसा सामने आया है कि 'अमिताभ की हालत ठीक है उन्हें भूख भी टाइम से लग रही है और उन्हें किसी खास ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है.' जी हाँ, यहाँ बताया जा रहा है कि इस समय अभिषेक और अमिताभ दोनों ही आइसोलेशन वार्ड में हैं और क्लिनिकली स्टेबल हैं. इसके अलावा उन्हें किसी खास ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है. इसके अलावा यह भी सामने आया है कि उनके लिए फर्स्ट लाइन मेडिकेशन ही सही है और उन्हें सपोर्टिव थेरेपी देने के बारे में कहा गया है. इसके अलावा अमिताभ की नब्ज ठीक चल रही है और उन्हें भूख भी अच्छी लग रही है.

इसके अलावा यह बात सामने आई है कि उनके रविवार को हुए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आज आ सकती है. हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में नानावटी हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर सर्विस के हेड डॉ. अब्दुल समद अंसारी ने कहा कि, 'जब से अमिताभ में कोविड के लक्षण दिख रहे हैं, तब से यह पाचवां दिन है.' इसके अलावा यह भी सामने आया है कि मरीजों में कोरोना का असर 10वें या 12वें दिन ज्यादा दिखता है, लेकिन जरुरी नहीं है सबके साथ ऐसा ही हो.

लॉकडाउन में हिमेश रेशमिया ने कंपोज किये 700 सॉन्ग्स

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा

आलिया की बहन को मिली रेप की धमकियां, लेंगी लीगल एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -