फेसबुक पर फैंस फॉलोइंग के मामले में बिग बी बने नं. 1
फेसबुक पर फैंस फॉलोइंग के मामले में बिग बी बने नं. 1
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया पेज फॉलोवर्स के बढ़ने को लेकर चिंता जाहिर की थी. जिसके चलते हुए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा पर अमिताभ के प्रशंसकों ने उनकी लाज रख ली और उन्हें बना दिया फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय भारतीय अभिनेत. 

हाल ही में हुए एक नए सर्वेक्षण में मेगास्टार अमितााभ बच्चन को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले अभिनेता के तौर पर पहले स्थान पर रखा गया है. ‘स्कोर ट्रेंड्स’ के अनुसार, फेसबुक पर अमिताभ बच्चन की फैंस  फॉलोइंग ने सलमान, शाहरुख और अक्षय को पीछे छोड़ दिया है.  75 वर्षीय अभिनेता अमितााभ बच्चन को फेसबुक पर करीब 3 करोड़ प्रशंसक फॉलो करते हैं. इस सर्वेक्षण के अनुसार सलमान खान को दूसरे और शाहरुख़ खान को शाहरुख तीसरे स्थान पर रखा गया है. वहीँ इस श्रेणी में बॉलीवुड के चार्मिंग अभिनेता रणवीर सिंह चौथे और अक्षय कुमार पांचवें स्थान पर रखा गया है.

बिग बी ने इस सर्वेक्षण को रीट्वीट किया और लिखा , ''येस... अब ट्विटर, क्या आप भी ऐसा कर सकते हैं.’’ अभिनेता के ट्विटर पर तीन करोड़ 44 लाख प्रशंसक हैं. बता दें की कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने अपने स्थिर फैंस फॉलोइंग को देखते हुए मज़ाक में एक कहा दिया था की मेरी ट्वीटर पर फैंस फॉलोइंग क्यों नहीं बढ़ रही है इस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

महानायक और बिग बी के अलावा इन नामों से मशहूर हैं अमिताभ बच्चन

इस खूबसूरत अंदाज़ में आप अमिताभ बच्चन को दे सकते है जन्मदिन की बधाई

वीडियो : फिल्म 'स्त्री' की रेपअप पार्टी में जमकर झूमे ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -