बिग बॉस के घर में होंगे अमित टंडन भी

बिग बॉस के घर में होंगे अमित टंडन भी

'दिल मिल गए' धारावाहिक में अभिमन्यु मोदी के नाम से मशहूर हुए अभिनेता अमित टंडन के भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में आने की खबरे आ रही है. अमित अभी कलर्स के धारावाहिक 'मेरी आशिकी तुमसे ही' में अपना किरदार निभा रहे है हालाँकि धारावाहिक में उनकी एंट्री कुछ दिनों पहले ही हुई है लेकिन यदि अमित बिग बॉस में हिस्सा लेते है तो उन्हें धारावाहिक छोड़ना होगा.

खबरों की माने तो अमित टंडन से रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के चर्चा की गयी है और यदि सबकुछ ठीक रहा तो अमित इस साल बिग बॉस में शिरकत करते नज़र आएंगे. अमित ने कहा कि उन्हें बिग बॉस के लिए शो के निर्माताओं ने अप्रोच किया है. अमित ने आगे बताया, ''मुझे लगता है कि मुझे शो में थोड़ी मुश्किल होगी लेकिन मैंने कई रिएलिटी शोज किए हैं और मैं यह चुनौती लेना भी पसंद करूंगा. ''

बालाजी टेलीफिल्म्स के कई सरे शो में काम कर चुके अमित एकता कपूर के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है. अमित ने बालाजी के ही धारावाहिक कैसा ये प्यार है और क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने अभिनय की शुरूआत की थी साथ ही अमित इंडियन आइडल 1 में भी भाग ले चुके है अब देखना ये है की जब अमित बिग बॉस के घर में आते है तो क्या क्या हंगामे होते है.