जेल से निकलते ही इस एक्टर की पत्नी को हुआ प्यार का अहसास, नहीं लेगी तलाक!
जेल से निकलते ही इस एक्टर की पत्नी को हुआ प्यार का अहसास, नहीं लेगी तलाक!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कसम तेरे प्यार' फेम एक्टर अमित टंडन की डर्मेटोलॉजिस्ट पत्नी रूबी टंडन दुबई के अल राफा जेल में लम्बे वक्त से बंद थी जिसके बाद पिछले साल रुबी को जेल से रिहा किया गया था, लेकिन रिहा होने के बाद भी रूबी को दुबई से बाहर जाने की परमिशन नहीं मिल पाई थी. जी हाँ, और अब इसके बाद रूबी को वहां के होटल में ही रुकना पड़ा थे लेकिन इस साल जनवरी के आस पास कानूनी कार्यवाही पूरी होने पर रूबी को दुबई से बाहर जाने की इजाजत भी मिल गई और वह अपनी बेटी के साथ सीधे अमेरिका अपनी मां के पास चली गईं. वहीं मिली खबरों के अनुसार अब रूबी मुंबई वापस आ गईं हैं.

जी हाँ, साथ ही सामने आई खबरों के अनुसार उनके पति अमित टंडन के साथ अब उनके रिश्तों में सुधार आ रहा है. जी हाँ, बीते दिनों दोनों के तलाक की खबरें आईं थीं लेकिन अब मिली खबरों के अनुसार दोनों तलाक के मूड में नहीं है. जी हाँ, दोनों ने अपने तलाक को भी रोक दिया हैं और अब दोनों तलाक नहीं ले रहे हैं. पिछले कई सालों से दोनों अलग रह रहे थे और दोनों ने तलाक की अर्जी भी डाली हुई थी, लेकिन जब रूबी पर दुबई में एक अधिकारी को धमकाने का आरोप लगा तो उन्हें जेल में भेज दिया गया और उसके बाद अमित टंडन ने रूबी को जेल से बाहर निकलवाने के लिए खूब मेहनत की जो सफल रही और अब रूबी और अमित का रिश्ता नई उड़ान भर रहा है.

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार “रूबी अब पहले के मुकाबले बदल चुकी हैं. जेल के दौरान उन्होंने महसूस किया कि उनके लिए जो अमित ने किया वो किसी ने नहीं किया. अमित ने हर मुमकिन कोशिश की जिससे रूबी जल्द से जल्द बाहर आ सके. जिसके बाद दोनों की एक –दूसरे के इज्जत बढ़ गई हैं'

करन वाही संग इस शो के जरिये वापसी को तैयार है जेनिफर विंगेट

अनूप जलोटा के म्यूजिक वीडियो में नजर आएगा सोमी और दीपक का रोमांस

रुढिवादी सोच पर आधारित है नया टीवी शो 'प्यार के पापड़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -