अमित शाह के देहरादून आगमन पर कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के देहरादून आगमन पर काले झंडे बताकर विरोध प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शनिवार को केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को उत्तराखंड पहुंचे। शाह ने देहरादून में जनसभा को संबोधित किया तथा प्रदेश सरकार की घसियारी कल्याण स्कीम का भी शुभारंभ किया। इस के चलते युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं तथा NSUI छात्र संगठन के सदस्यों ने शाह के दून आगमन का काले झंडे दिखाकर विरोध तथा प्रदर्शन किया।

उन्होंने केंद्र एवं प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार के विरुद्ध नारेबाजी भी की। इस के चलते पुलिस एवं प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी झड़प भी हई। जिसके पश्चात् प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अमित शाह उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान का आगाज करने पहुंचे हैं। यहां शाह ने प्रदेश सरकार की घसियारी कल्याण स्कीम का भी शुभारंभ किया। जिसके पश्चात् शाह ने अपना संबोधन आरम्भ किया। 

उन्होंने कहा कि मैं अस्वस्थ होने के पश्चात् भी देवभूमि के लोगों को नमन करने आया हूं। स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड को बनाया है। अमित शाह शनिवार की प्रातः जौलीग्रांट हवाईअड्डे पहुंचे। हवाईअड्डे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया। वहीं बन्नू स्कूल मैदान में शाह में समारोह में पहुंचने से पहले ही पांडाल में बहुत आँकड़े में व्यक्ति पहुंच गए थे। 

नेबेंजिया ने कहा- "रूसी-अमेरिकी संबंध सामान्य से बहुत दूर हैं..."

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- "यूपी में जब कांग्रेस सत्ता में आएगी तो बिजली बिल के नाम पर लूट..."

'हाईवे ब्लॉक कर नमाज़ पढ़ने की इजाजत देती थी कांग्रेस..', उत्तराखंड में अमित शाह की हुंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -