असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...
असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...
Share:

गुवाहाटी: इस वर्ष असम में विधानसभा चुनाव के चलते गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश के दौरे पर हैं। आज असम के कोकराझार में गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा की 'विजय संकल्प समावेश' रैली को संबोधित किया। अमित शाह का कहना है कि असम में 500 करोड़ रुपये केवल बोडो इलाके के रोड नेटवर्क के लिए आवंटित किए गए हैं। उनका मानना है कि ये रोड का जाल सभी बोडो इलाके को विकास के मार्ग पर ले जाएगा तथा आने वाले वर्षों तक बोडो इलाका विकास के मार्ग पर आगे चल पड़ेगा।

वही कोकराझार में अमित शाह ने कहा, 'आज से ठीक एक वर्ष पूर्व देश के प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में बोडो शांति समझौता हुआ तथा बोडो शांति समझौते के साथ पीएम ने संदेश दिया कि उत्तर पूर्व में जहां-जहां अशांति है, वहां चर्चा कीजिए तथा शांति का मार्ग प्रशस्त कीजिए। मुझे बोलते हुए प्रसन्नता हो रही है कि मोदी जी की अगुवाई में जो BTR इलाके का शांति समझौता हुआ, उसको एक वर्ष आज पूर्ण हुआ है। आपका चुनाव भी समाप्त हो गया है तथा शांति के एक नए युग का आरम्भ हुआ है।'

कांग्रेस पर वॉर करते हुए अमित शाह ने कहा, जो कांग्रेस पार्टी अपने कालखंड में शांति एवं विकास नहीं ला सकी वो आज हमें सलाह दे रही है। मैं कांग्रेस पार्टी से कहना चाहता हूं कि इतने वर्षों तक असम रक्त रंजित रहा, आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी की बीजेपी सरकार ने किया। अमित शाह ने कहा, आज इस ऐतिहासिक रैली में यहां बोडो भी हैं तथा गैर बोडो भी हैं। ये ऐसी पहली रैली है, जहां दोनों सम्मिलित हैं। बोडो एवं गैर बोडो दोनों भारत माता के पुत्र हैं।

कोरोना: मोरक्को में सामने आए 900 से अधिक संक्रमित केस

जो Biden ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की चर्चा, कही ये बात

दक्षिण शेटलैंड द्वीप में आया भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -