पश्चिम बंगाल की रैली में नही शामिल होंगे मोदी के सिपहसलाहकार शाह
पश्चिम बंगाल की रैली में नही शामिल होंगे मोदी के सिपहसलाहकार शाह
Share:

कोलकाता : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी का अगला लक्ष्य पश्चिम बंगाल में होने वाला विधानसभा चुनाव है। जिसके लिए पार्टी अभी से बिसाद बिछा रही है। बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की लीडर ममता बनर्जी के तानाशाही रवैये के खिलाफ बीजेपी 30 नवंबर को बंगाल में रैली निकालेगी। यह रैली कॉलेज स्क्वॉयर से रानी रासमणि एवेन्यू तक निकाली जाएगी, जिसमें पार्टी के कई राष्ट्रीय नेता भी शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि इस रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शमिल नही होंगे। बीजेपी का कहना है कि इसका कारण बिहार चुनाव में हुई हार बिल्कुल भी नही है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा का कहना है कि शाह दिसंबर में होने वाली रैलियों में भाग लेंगे। इसका बिहार चुनाव की हार से कोई लेना-देना नही है। साथ ही उन्होने तृणमूल पर आरोप लगाया कि पार्टी ने सता में आने के बाद बंगाल में अराजकता फैलाई है। महिला अपराधों के मामले बढ़े है। विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं पर हमले भी बढ़े है।

राहुल का कहना है कि बिहार का बंगाल पर कोई असर नही होगा क्यों कि दोनो के मुद्दे अलग-अलग है। बता दें कि बंगाल में 2016 में 294 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने है। 2011 में ममता बनर्जी ने जीतकर लेफ्ट के 34 साल पुराने शासन को खत्म किया था। ऐसे में ममता पहले ही एक कड़ी दावेदार है तो वही बिहार चुनाव से सबक लेकर बीजेपी भी पूरी तैयारी के साथ मैदान में आएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -