'वेट एंड वाच' की नीति अपना रहे अमित शाह, शिवसेना को नहीं दिया जाएगा मुख्यमंत्री का पद !
'वेट एंड वाच' की नीति अपना रहे अमित शाह, शिवसेना को नहीं दिया जाएगा मुख्यमंत्री का पद !
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना के बीच जारी तनातनी के बीच बड़ी ख़बर प्रकाश में आ रही है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना को मुख्यमंत्री और गृह मंत्री का पद देने से साफ़ इनकार कर दिया है. 

ऐसा बताया जा रहा है कि अमित शाह ने शिवसेना के रुख को देखते हुए भाजपा की प्रदेश इकाई को वेट एंड वाच की भूमिका अपनाने के लिए कहा है. खबर ये भी है कि भाजपा शिवसेना को राजस्व विभाग देने के लिए तैयार है. सूत्र यह भी बता रहे हैं कि शिवसेना की ओर से भाजपा के साथ किसी भी किस्म की बातचीत बंद है. ऐसी भी खबर है कि भाजपा, एनसीपी और कांग्रेस के बीच होने वाली बैठक पर भी निगाह रखे हुए हैं. पार्टी सूत्रों का कहना है कि भाजपा की शिवसेना के साथ CM पद को लेकर कोई वार्ता नहीं हुई है.

बताया जा रहा है कि भाजपा को पूरा भरोसा है कि राज्य में राष्ट्रपित शासन लागू करने की नौबत नहीं आएगी, पार्टी का मानना है कि 8 नवंबर से पहले महाराष्ट्र में सरकार का गठन हो जाएगा. इससे पहले महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया है कि जल्द ही प्रदेश में सरकार का गठन किया जाएगा. उन्होंने कहा है कि वह इस संबंध किसी अन्य की टिप्पणी पर कुछ नहीं बोलेंगे. 

दिल्ली में ऑड-ईवन पर शुरू हुई सियासी जंग, आमने-सामने आए केजरीवाल और जावड़ेकर

तमिलनाडु में फिर भाषा पर घमासान, स्टालिन की केंद्र सरकार को चेतावनी- अगर तमिल में नहीं छापा तो...

क्या नितिन गडकरी बनेंगे महारष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री ? भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -