यूपी चुनाव में अमित शाह करेंगे प्रचार, 31 दिसंबर को अयोध्या में जनसभा

लखनऊ: यूपी में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में गृह मंत्री अमित शाह की एंट्री हो चुकी है। इसी क्रम में अमित शाह 31 दिसंबर को अयोध्या पहुंचेंगे जहां वह GIC ग्राउंड पर एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे। अयोध्या के दौरे पर गृह मंत्री रामलला का दर्शन करेंगे, साथ ही हुनमानगढ़ी भी जाएंगे। शाह के अयोध्या दौरे के मद्देनज़र पार्टी तैयारियों में जुटी हुई है। जैसे-जैसे चुनावी पारा बढ़ रहा है, अयोध्या को लेकर सियासत तेज होती जा रही है।

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर लेकर विपक्ष और सत्ताधारी दल भाजपा के बीच आए दिन तीखी जुबानी जंग देखने को मिलती है। अयोध्या आगामी विधानसभा चुनाव का केंद्र बनता दिखाई दे रहा है। वहीं, गृह मंत्री के अयोध्या दौरे से राज्य का सियासी पारा और भी बढ़ने के आसार हैं। शाह के 31 दिसंबर के अयोध्या दौरे को लेकर भाजपा ने सोमवार को एक मीटिंग भी की है। एक ओर, अयोध्या में होने वाले विकास कार्यों के माध्यम से भाजपा राज्य की जनता को ये संदेश देने का प्रयास कर रही है कि जो कुछ भी हो रहा है वह यूपी की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की देन है। जबकि, विपक्ष भाजपा पर अयोध्या के बहाने धर्म की सियासत करने का इल्जाम लगाता रहा है।

सीएम योगी भी विकास कार्यों की समीक्षा करने अयोध्या दौरे पर जाते रहे हैं। वहीं, अब गृह मंत्री अमित शाह भी अयोध्या के दौरे पर जा रहे हैं, जिसको लेकर तैयारियां चरम पर हैं। GIC ग्राउंड में होने वाली शाह की रैली को लेकर भगवा दल बड़ी तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि अयोध्या के दौरे पर अमित शाह शहर में एक रोड शो भी कर सकते हैं।

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -