पीएम मोदी से मिलने पहुंचे अमित शाह, लॉकडाउन-5 पर चल रहा मंथन
पीएम मोदी से मिलने पहुंचे अमित शाह, लॉकडाउन-5 पर चल रहा मंथन
Share:

नई दिल्ली:  कोरोना महामारी को लेकर देश में जारी लॉकडाउन-4, 31 मई को ख़त्म हो रहा है. इस बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह, पीएम  मोदी से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि यह मीटिंग लॉकडाउन को लेकर हो रही है. बैठक में 31 मई को ख़त्म हो रहे लॉकडाउन 4.0 और आगे लगने वाले लॉकडाउन 5.0 के स्वरूप को लेकर मंथन हो रहा है.

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले गृह मंत्री ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की थी. इस दौरान लॉकडाउन को 31 मई से आगे बढ़ाए जाने को लेकर उन्होंने सभी सीएम के विचार जाने थे. लॉकडाउन 4.0 ख़त्म होने से महज तीन दिन पहले अमित शाह ने राज्य के मुख्यमंत्रियों से टेलीफोन पर चर्चा की थी. गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत में गृहमंत्री ने राज्यों के चिंताजनक स्थिति वाले क्षेत्रों के संबंध में जानकारी ली थी.

अमित शाह ने राज्यों से पूछा था कि 1 जून के बाद से वह किन इलाकों को खोलना चाहते हैं. आपको बता दें कि अभी तक लॉकडाउन के प्रत्येक चरण से पहले पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बात करते थे और उनके विचार जानते थे, किन्तु इस बार यह काम देश के गृहमंत्री ने किया. इसके बाद वह पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नियुक्त किए परिसीमन सदस्य

इस पड़ोसी मुल्क को कोरोना संकट में भारत से भेजे गए कृषि उत्पाद

टिड्डियों के भारत पर हमले के बाद पाकिस्तान ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -