शुरू हुआ भाजपा का सेवा सप्ताह, अमित शाह ने AIIMS जाकर की साफ-सफाई
शुरू हुआ भाजपा का सेवा सप्ताह, अमित शाह ने AIIMS जाकर की साफ-सफाई
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का फैसला किया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एम्स जाकर शनिवार को सेवा सप्ताह की शुरुआत की। अमित शाह पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे। अमित शाह ने यहां मरीजों की तबियत का हाल चाल जाना और उन्हें फल बांटे।

अमित शाह और जेपी नड्डा ने इस अवसर पर एम्स में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया।  उनके साथ पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी उपस्थित रहे। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि भाजपा सेवा सप्ताह, इस एक सप्ताह, करोड़ों कार्यकर्ता अलग-अलग जगह पर सफाई कार्यक्रम, वृक्षारोपण कर, श्रमदान करते हुए मनाएगी। 

भाजपा 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाने वाली है। आपको बता दें कि 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इस सेवा सप्ताह के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दौरान 'स्वच्छता ही सेवा, सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति, जल संरक्षण और संवर्धन' के संकल्प को जन-जन तक पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक भी सेवा सप्ताह के आयोजन में शामिल होंगे।

योगी सरकार का बड़ा फैसला, अब राज्य सरकार नहीं बल्कि मंत्री खुद भरेंगे अपना इनकम टैक्स

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में आई भाजपा, 18 सितंबर को अमित शाह करेंगे दौरा

बिहार में सीएम फेस को लेकर सियासत तेज, पासवान बोले- राज्य में नितीश कुमार ही NDA के नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -