दक्षिणेश्वर मंदिर पहुंचकर अमित शाह ने की पूजा, बोले- बंगाल में हो रही तुष्टीकरण की राजनीति
दक्षिणेश्वर मंदिर पहुंचकर अमित शाह ने की पूजा, बोले- बंगाल में हो रही तुष्टीकरण की राजनीति
Share:

कोलकाता: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की पश्चिम बंगाल यात्रा का आज दूसरा दिन है. इस कड़ी में आज अमित शाह दक्षिणेश्वर मंदिर में पूजा करने के लिए सुबह 10 बजे पहुंचे. दक्षिणेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद गृह मंत्री ने कहा कि यह ठाकुर रामकृष्ण और विवेकानंद की जमीन है, किन्तु दुर्भाग्य से इस जमीन को तुष्टिकरण की सियासत से कलंकित किया जा रहा है. मैंने मोदी जी की अगुवाई में बंगाल की भलाई के लिए मां काली से प्रार्थना की.

इसके बाद अमित शाह दोपहर तक बंगाल इकाई के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे. इसके बाद अमित शाह आज कोलकाता में मतुआ समुदाय के पार्टी कार्यकर्ता के घर पर भोजन करेंगे. मतुआ समुदाय के लोग यहां बांग्लादेश से शरणार्थी बनकर आए थे. बंगाल में मतुआ समुदाय की जनसंख्या 70 लाख से अधिक है. गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देते हुए अपने पश्चिम बंगाल दौरे का आगाज़ किया था. इसके बाद उन्होंने बांकुरा में आदिवासी कार्यकर्ता के घर पर खाना खाया और भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बंगाल दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

एक निजी न्यूज़ चैनल के साथ साक्षात्कार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता को बदलाव की जल्दी है. अमित शाह ने कहा कि बंगाल में 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है और 75 से अधिक मामलों में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई. राजनीतिक दल से अधिक पब्लिक सत्ता परिवर्तन का इंतजार कर रही है.

बिहार चुनाव : लालू को अभी और काटनी होगी जेल, नतीजों से पहले नहीं मिलेगी बेल

बिहार चुनाव: अंतिम चरण का मतदान कल, 2.4 करोड़ वोटर्स तय करेंगे 1204 प्रत्याशियों की किस्मत

कोरोना पर महाराष्ट्र सरकार ने जारी की SOP, पटाखों पर बैन, दिवाली पर लोगों से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -