शाह ने चेन्नई रोड पर किया समर्थकों का धन्यवाद

Nov 21 2020 04:40 PM
शाह ने चेन्नई रोड पर किया समर्थकों का धन्यवाद

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को यहां एक आश्चर्य व्यक्त किया जब उन्होंने अपने वाहन से बाहर निकलने और समर्थकों का अभिवादन करने के लिए हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर चलने के लिए प्रोटोकॉल तोड़ दिया, मिनटों के बाद वह शहर की दो दिवसीय यात्रा के लिए चेन्नई पहुंचे। 

शाह को दिन में बाद में तमिलनाडु सरकार के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भेजा गया है, जहाँ वे चेन्नई मेट्रोल रेल के चरण II सहित 67,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। दिल्ली से आने के तुरंत बाद, शाह को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उनके डिप्टी ओ पन्नीरसेल्वम, वरिष्ठ कैबिनेट सदस्यों और भाजपा के राज्य अध्यक्ष एल मुरुगन ने दूसरों के बीच शहर के होटल में ले जाने से पहले उनका स्वागत किया।


हालांकि, हवाई अड्डे से बाहर निकलने के बाद, शाह की कार तेजी से बंद हो गई और भाजपा के दिग्गज बाहर निकल गए, थोड़ी दूरी पर चलने से पहले, भाजपा और एआईएडीएमके के कार्यकर्ताओं को लहराते हुए, जो उन्हें अपनी पार्टी के झंडे के साथ प्राप्त करने के लिए इकट्ठा हुए थे। शाह की यात्रा के बाद शहर में एक भारी सुरक्षा कवर प्रदान किया गया है, जिसके दौरान वह राज्य भाजपा के पदाधिकारियों से मिलेंगे और संभवत: अगले महीने अप्रैल-मई में होने वाले तमिलनाडु चुनावों पर चर्चा करेंगे, रविवार सुबह रवाना होने से पहले। इस बीच, शाह शहर को अपने प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए ट्विटर पर गए।

100 दिवसीय भारत भ्रमण पर निकलेंगे जेपी नड्डा, भाजपा के लिए तैयार करेंगे सियासी जमीन

रिटायरमेंट के बाद भी रिश्वत ले रहा था आरएएस का अधिकारी, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने किया गिरफ्तार

शिवराज बोले- ये गुपकर नहीं 'गुप्तचर संगठन' है, पाक-चीन के लिए जासूसी करते हैं इसके लोग