अमित शाह भोपाल में छह हजार कार्यकर्ताओं से मिलेंगे


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने मध्य प्रदेश दौरे के लिए भोपाल पहुंच गए हैं. अमित शाह   शुक्रवार दोपहर भोपाल पहुंचे हैं. अमित शाह भोपाल में प्रदेश स्तरीय विस्तारिक बैठक को संबोधित करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का भोपाल में करीब दो घंटे का कार्यक्रम है. यहां से अमित शाह बंगलौर के लिए रवाना हो जाएंगे. बंगलौर में अमित शाह का चुनाव प्रचार का कर्यक्रम है.

भाजपा के राष्ट्रीय अमित शाह का स्वागत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने किया. अमित शाह भोपाल  विशेष से पहुंचे हैं. अमित शाह इस दौरान मध्य प्रदेश में आगामी विधान सभा चुनावों की औपचारिक शुरुआत भी करेंगे. अमित शाह के दौरे के लिए खासतौर पर प्रदेश के छह हजार चुनिंदा कार्यकर्ताओं को भोपाल बुलाया गया है. जानकारी के अनुसार अमित शाह अपने भोपाल दौरे पर युवा मोर्चा के चलो पंचायत अभियान की तैयारियों की व्यापक समीक्षा भी करेंगे.

अमित शाह अपने इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह को मध्य प्रदेश  के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलवाएंगे. गौरतलब है कि अमित शाह के भोपाल आगमन से पहले बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो चुकी है.  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नरोत्तम मिश्रा इस बैठक में मौजूद थे.  

ग़रीबों के हित में सीएम ने की घोषणा

ग्वालियर में प्रदूषण स्तर कम हुआ

पांच लाख कर्मचारियों को मिलेगा इस योजना का लाभ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -