लोकसभा चुनाव: विभिन्न भाषाओं में अमित शाह ने किए ट्वीट, लोगों से की मतदान की अपील

लोकसभा चुनाव: विभिन्न भाषाओं में अमित शाह ने किए ट्वीट, लोगों से की मतदान की अपील

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान जारी है। सुबह 7 बजे से ही मतदान केंद्रों पर वोटरों की भीड़ है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह सहित देश की कई बड़ी हस्तियों ने आम जनता से वोट करने की अपील की है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सेना को सशक्त करने वाली सरकार चुनने के लिए ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।

फिरोजाबाद में शाह ने की जनसभा, सपा-बसपा गठबंधन पर साधा निशाना

अमित शाह ने अलग-अलग भाषाओं में ट्वीट करते हुए मतदाताओं से अपील की है। उन्होंने लिखा है कि 'देवभूमि उत्तराखंड वीर सेनानियों की भूमि है। देश की सुरक्षा में समर्पित सैनिकों को सशक्त करने वाली सरकार चुनने के लिये अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। आपके द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट उत्तराखंड में विकास और देश के सैनिकों के सम्मान को बनाये रखने का आधार स्तम्भ है।' इसके साथ ही अमित शाह ने यूपी के मतदाताओं के लिए अलग से अपील की। शाह ने लिखा है कि 'मैं उत्तर प्रदेश के प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूँ कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। आपका एक वोट उत्तर प्रदेश व देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को पूर्णतः ख़त्म कर विकासवाद और राष्ट्रवाद के युग को बनाये रखने में अहम होगा।'

छापेमार कार्यवाही पर सवाल उठाने को लेकर जेटली ने दिया कांग्रेस को ऐसा जवाब

वहीं जम्मू कश्मीर के वोटर्स से भी आग्रह करते हुए अमित शाह ने ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि 'विकास में भेदभाव रहित, एक सुरक्षित और संगठित जम्मू-कश्मीर के लिए देश में एक निर्णायक सरकार होना आवश्यक है। मैं जम्मू-कश्मीर के प्रथम चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूँ एक राष्ट्रवादी और मज़बूत सरकार चुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।' इसके साथ ही शाह ने बिहार झारखण्ड के वोटरों से भी मतदान करने की अपील की है।

खबरें और भी:-

 

रोड शो के बाद राहुल ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहा पूरा गांधी-वाड्रा परिवार

सीएम योगी ने किया राहुल पर वार, बोले- कांग्रेस का घोषणा पत्र आतंकवादियों से हाथ मिलाने वाला

मोदी को वोट मतलब पाकिस्तान को वोट, पहले नवाज़ से प्यार फिर इमरान चहेता यार : कांग्रेस