अमित शाह कल फिर कर्नाटक के दौरे पर
अमित शाह कल फिर कर्नाटक के दौरे पर
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनाने के लिए भाजपा कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कल ही कर्नाटक का दौरा कर वापस लौटे हैं,लेकिन वे कल शुक्रवार को फिर कर्नाटक दौरे पर जाएंगे.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक में 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार को और तूफानी बनाने के साथ ही राज्य की सत्ता में फिर से पकड़ बनाने के इरादे से 30 मार्च को फिर कर्नाटक के दौरे पर जाएंगे. इस बारे में पार्टी सूत्रों ने बताया कि अमित शाह कल रात ही यहां पहुंच जाएंगे और अपना चुनावी अभियान शुरू करने से पहले सुत्तूर मठ जाकर श्रीवराटेश्वर स्वामीजी का आशीर्वाद लेंगे.

इस दौरे में वह पुराने मैसुरू क्षेत्र तथा दलित मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में करने की कोशिश करेंगे. बता दें कि इस दौरे में पार्टी कार्यकर्ता एवं दलित नेता राजू के परिजनों से भी मिलेंगे जिसकी हाल ही में हत्या कर दी गई थी.वहीं मैसुरू शाही परिवार के यदुवीर वाडियार से भी भेंट करने का कार्यक्रम है. स्मरण रहे कि अमित शाह पिछले दिनों कर्नाटक के दौरे पर थे तब उनकी जबान ऐसी फिसली की उनकी और पार्टी दोनों की किरकिरी हो गई थी . दरअसल अमित शाह ने गलती से कह दिया था कि अगर कभी भी सबसे भ्रष्ट सरकार के लिए एक प्रतियोगिता होगी तो बीजेपी की येदियुरप्पा सरकार पहले नम्बर पर आएगी. यह मामला सोशल मीडिया के साथ मीडिया में भी खूब उछला था.

यह भी देखें

बीजेपी के आधे सांसदों के प्रदर्शन से खफा हैं पीएम मोदी

मठों से प्रभावित रही है कर्नाटक की सियासत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -