झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में आई भाजपा, 18 सितंबर को अमित शाह करेंगे दौरा

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में आई भाजपा, 18 सितंबर को अमित शाह करेंगे दौरा

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जोर-शोर से लग गई है. भाजपा झारखंड फतह करने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. अब भाजपा के चाणक्य यानी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वयं झारखंड दौरे पर आने वाले हैं.  झारखंड में भाजपा अबकी बार 65 पार के टारगेट को पूरा करने में जुट गई है. अब भाजपा के टारगेट पर संथाल परगना है. इसी संथाल परगना के सीटों को प्राप्त करने के लिए मिशन संथाल के तहत भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रही है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 सितंबर से जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे. 18 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जामताड़ा आएंगे. इसे लेकर पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. प्रदेश के कृषि मंत्री रणधीर सिंह ने बताया है कि मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज़ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जामताड़ा से करेंगे. इस यात्रा के आगाज़ के बाद सीएम रघुवर दास संथाल के सभी विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे.

अमित शाह जामताड़ा के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और अबकी बार 65 पार को लेकर टिप्स देंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन को लेकर पार्टी की जिला समिति ने तैयारी शुरू कर दी है. झारखंड में भाजपा अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है.

यूपी में जनता कों यातायात नियमों के उल्लंघन पर लगेगा पुराना जुर्माना, ये है पूरी रिपोर्ट

DUSU Elections 2019 : ABVP ने किया जबदस्त प्रदर्शन, तीनों अहम पदों पर लहरायां विजय परचम

मनी लॉन्डरिंग मामला: ईडी ने मांगी कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार की अतिरिक्त रिमांड