लोकसभा चुनाव: आज आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह
लोकसभा चुनाव: आज आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह
Share:

हैदराबाद: 2019 लोकसभा चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे. अमित शाह सुबह 11 बजे तेलंगाना के करमीनगर के एसआरआर कॉलेज ग्राउंड में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद अमित शाह हनमकोंडा में एक रैली को भी संबोधित करेंगे. तेलंगाना में दो रैलियां करने के बाद अमित शाह आंध्र प्रदेश के लिए रवाना होंगे. 

अमित शाह लगभग दोपहर 3 बजे आंध्र प्रदेश पहुंचेंगे और 3.30 बजे गुंटूर जिले के डॉ. कोडेला शिवा प्रसाद राव स्टेडियम में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने की वजह से अमित शाह की यह रैली काफी अहम् होने वाली है. आंध्र प्रदेश की रैली के लिए कार्यकर्ताओं ने विशेष तैयारियां की हैं, भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम में अमित शाह के बड़े बड़े पोस्टर्स भी लगावाएं हैं. कार्यकर्ताओं की तैयारियां देखकर इस बात के अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अमित शाह की इस रैली में लाखों की तादाद में लोग आ सकते हैं. 

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भाजपा के चुनाव प्रचार का आगाज़ करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने दोनों राज्यों के सीएम पर हमला बोला था और पूर्व सहयोगी और आंध्र के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू को ‘यू टर्न बाबू’ कहा था. इसके साथ ही पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ज्योतिषियों के प्रभाव में है .

खबरें और भी:-

ममता ने बोला पीएम मोदी पर हमला, कहा- वो 'एक्सपायरी बाबू' हैं

15 करोड़ में टिकट बेचती हैं मायावती, उनके कार्यकर्त्ता खुद कहते हैं ये बात - मेनका गाँधी

आज देश के 22 शहरों में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेगी कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -