लोकसभा चुनाव: आज अमित शाह लेंगे भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, तय होंगे प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव: आज अमित शाह लेंगे भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, तय होंगे प्रत्याशी

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज जारी कर सकती है. शनिवार को हुई भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इस पर विचार-विमर्श हुआ है. वहीं भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के नेतृत्‍व में उत्तर प्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आज उनके दिल्‍ली स्थित घर पर होगी. इसमें उत्‍तर प्रदेश के संभावित प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लग सकती है. इस बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी शामिल होंगे.

लोकसभा चुनाव: आज से प्रियंका का चार दिवसीय यूपी दौरा, प्रचार के साथ बैठकें भी होंगी

अमित शाह के नेतृत्‍व में होने वाली यह बैठक पहले रविवार सुबह 10 बजे होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे शाम 4 बजे के बाद रखा गया है. उल्लेखनीय है कि भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस बैठक में उत्‍तर प्रदेश की तमाम 80 लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा नहीं कि गई थी. इसके लिए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह आज बैठक लेंगे.

लोकसभा चुनाव: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने जारी की पहली सूची, 45 उम्मीदवारों के नाम किए घोषित

पार्टी सूत्रों का कहना है कि भाजपा की पहली सूची में लगभग 100 उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगनी है. माना जा रहा है कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की अगली बैठक 18 मार्च को की जाएगी, वहीं सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि भाजपा गाजीपुर (यूपी) से मनोज सिन्हा, चंदौली (यूपी) से महेंद्र नाथ पांडेय और अमेठी (यूपी) से स्मृति ईरानी को उम्मीदवार बना सकती है.

खबरें और भी:-

इंडोनेशिया में आई भयानक बाढ़, अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत

VIDEO: क्या आप चाहते हैं हरा और भगवा एक हो जाए, इनेलो ने किया गठबंधन का इशारा

जेटली ने साधा विपक्ष पर निशाना, बोले- झूठ का प्रचार कभी काम नहीं करता