उद्धव ठाकरे से मिल सकते हैं अमित शाह, सुलझ सकता है सीट शेयरिंग का मुद्दा

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना की दोस्ती बनाए रखने के लिए सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मुलाकात होने की संभावना है. सूत्रों का कहना है कि अमित शाह सोमवार शाम को जयपुर से सीधे मुंबई आएँगे. वे यहां शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलने उनके आवास मातोश्री जा सकते हैं. 

पुलवामा हमले पर बोले हासन, कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नाह करा रही सरकार ?

बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के बाद अमित शाह जनसंपर्क अभियान के तहत कुछ अन्य लोगों से भी मुलाकात कर सकते हैं. उद्धव के साथ मीटिंग के दौरान लोकसभा चुनाव में भाजपा-शिसेना के बीच सीट शेयरिंग के मुद्दे पर चर्चा हो सकती है.  माना जा रहा है कि इस दोनों नेताओं के बीच इस मीटिंग में सीट बंटवारे का फॉर्मूला सुलझा लिया जाएगा.

मोरक्‍को में बोली सुषमा स्वराज, कहा भरे दिल से आई हूँ यहाँ

सूत्रों का कहना है कि दोनों दलों के नेताओं के बीच सीट बंटवारे का फॉर्मूला निर्धिरित हो चुका है. बताया जा रहा है कि भाजपा की तरफ से सुझाए गए फॉर्मूले के तहत शिवसेना को 23 और भाजपा खुद 25 सीटों पर लड़ना चाहती है. हालांकि शिवसेना लगातार यह कह रही है कि महाराष्ट्र की राजनीति में वो ही बड़े भाई हैं, इसलिए उन्हें अधिक सीटें दी जाएं. शिवसेना की तरफ से आ रहे बयानों में लगातार कहा जा रहा है कि वे अधिक सीटों पर लड़ेंगे.

खबरें और भी:-

पीएम मोदी जाएंगे वाराणसी, पूरा करेंगे मायावती का सपना

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

पुलवामा हमले पर गरजी शिवसेना, कहा घर में घुस के मारो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -