अखिलेश के संसदीय इलाके में अमित शाह रखेंगे विश्वविद्यालय की नींव
अखिलेश के संसदीय इलाके में अमित शाह रखेंगे विश्वविद्यालय की नींव
Share:

लखनऊ: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 13 नवंबर को आजमगढ़ में एक विश्वविद्यालय की नींव रखने वाले है, इस खास अवसर पर एक विशाल रैली को भी संबोधित करने वाले है। आजमगढ़ समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव का संसदीय इलाका है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यह एलान पार्टी की बैठक में किया। जहां इस बारें में उन्होंने कहा है कि आजमगढ़ ने दो मुख्यमंत्रियों, मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव की जीत सुनिश्चित की, लेकिन जिला अभी तक एक पहचान के संकट को झेलना पड़ रहा है। हम आजमगढ़ में एक विश्वविद्यालय खोलने जा रहे हैं इसकी नींव 13 नवंबर को अमित शाह रखने वाले है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस  मौके पर एक विशाल रैली की तैयारी शुरू करने का अनुरोध किया है, जहां उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लोगों को एक हवाई अड्डा एक्सप्रेसवे का उपहार भी दिया जाने वाला है। योगी आदित्यनाथ ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बोला है कि वे 2017 के बाद राज्य में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद हुए परिवर्तनों के बारे में लोगों को इस बारें में बताएं।

पहले के सीएम अपने लिए घर बनाते थे, लेकिन हमने 43 लाख लोगों के लिए घर  बना चुके है। इसी तरह, पहले केवल चुनिंदा जिलों को ही बिजली मिलती थी, लेकिन अब सभी जिलों को बिना किसी भेदभाव के बिजली दी जा रही है। SP के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बोला है कि सीएम को उन परियोजनाओं की लिस्ट भी देनी चाहिए जो आजमगढ़ सपा के प्रतिनिधित्व वाले अन्य निर्वाचन इलाकों में रुकी हुई हैं। हम इसे रैली के बाद करेंगे।

सरकार का बड़ा तोहफा, मात्र 1 हजार रूपये में मिलेगा घर

पीएम मोदी के भारत आमंत्रण को स्वीकार करते हुए पोप फ्रांसिस ने कही ये बात

5 नवंबर को केदारनाथ जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -