Air India के विनिवेश पर आज करेगा दूसरी बैठक कर सकते हैं अमित शाह, मौजूद रहेंगे कई मंत्री
Air India के विनिवेश पर आज करेगा दूसरी बैठक कर सकते हैं अमित शाह, मौजूद रहेंगे कई मंत्री
Share:

नई दिल्‍ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व वाला मंत्री समूह एयर इंडिया के विनिवेश पर विचार विमर्श करने के लिए मंगलवार को अपनी दूसरी मीटिंग आयोजित कर सकता है। सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है। सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस बैठक में एयर इंडिया की बिक्री प्रक्रिया पर प्रांरभिक सूचना ज्ञापन (PIM) पर परिचर्चा होने की संभावना है।

मंत्री समूह पहले ही एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्‍सप्रेस में सरकार की 100 फीसद हिस्‍सेदारी को बेचने की प्रक्रिया को फिर से नए सिरे से आरंभ करने के लिए अपनी स्वीकृति दे चुका है। इस मामले से संबंधित एक सूत्र ने जानकारी दी है कि एयर इंडिया बिक्री के लिए गठित मंत्री समूह की दूसरी मीटिंग मंगलवार को हो सकती है। इस मीटिंग में बिक्री प्रक्रिया पर प्रारंभिक सूचना ज्ञापन पर विचार विमर्श हो सकता है।

सूत्र ने यह भी बताया है कि प्रारंभिक सूचना ज्ञापन दस्‍तावेज अपलोड होने के 45 दिन के अंदर रुचि पत्र आमंत्रित किए जाएंगे। मंत्री समूह की अंतिम मीटिंग गत वर्ष सितंबर में आयोजित हुई थी। अमित शाह के अलावा इस बैठक में केंद्रीय वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण, केन्दिर्य वाणिज्‍य एवं रेल मंत्री पीयूष गोयल और नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी शामिल मौजूद थे।

नए साल में लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतें, जानिए क्या है आज के दाम

अमेरिका-ईरान तनाव के चलते शेयर बाजार धड़ाम, मुकेश अंबानी के 9333 करोड़ डूबे

जबरदस्त गिरावट के बाद शेयर बाजार में लौटी रौनक, हरे निशान के साथ खुले सेंसेक्स और निफ़्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -