अमित शाह शनिवार से दो दिवसीय अरुणाचल दौरे पर रवाना होंगे
अमित शाह शनिवार से दो दिवसीय अरुणाचल दौरे पर रवाना होंगे
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार से शुरू होने वाले दो दिनों के लिए अरुणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। गृह मंत्री सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे, विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबी) और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के कर्मियों के साथ बातचीत करेंगे। गृह मंत्रालय के तहत केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों ने 21 से 22 मई तक पूर्वोत्तर राज्य की उनकी दो दिवसीय यात्रा के दौरान देश की सीमा की रक्षा और आंतरिक सुरक्षा बनाए रखने के लिए क्षेत्र में तैनात किया।

राज्य में अपने पहले दिन, गृह मंत्री अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले में लगभग 11.40 बजे 'स्वर्ण जयंती समारोह' में भाग लेंगे.m। दोपहर करीब 2.45 बजे.m गृहमंत्री लोहित जिले में परशुराम कुंड का दौरा करेंगे। दूसरे दिन शाह अरुणाचल प्रदेश के नामसाई में सुबह 9.30 बजे .m सामाजिक संगठनों से मिलेंगे और फिर पास के स्वर्ण पगोडा मंदिर में प्रार्थना करेंगे।

रविवार को सुबह 11 बजे.m गृह मंत्री नामसाई जिले में एक जनसभा और उद्घाटन में भाग लेंगे, जहां वह कई विकास परियोजनाओं के लिए आधारशिला रखेंगे।

उस दिन बाद में, शाह सेना, आईटीबीपी, एसएसबी, असम राइफल्स, सीमा सड़क संगठन और राष्ट्रीय राजमार्ग अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड (एनएचआईडीएलसी) के अधिकारियों के साथ नामसाई में बैठक करेंगे ताकि सुरक्षा और विकास पर चर्चा की जा सके। वह बड़ा खाना में भाग लेंगे, जो सेना के सैनिकों और सीएपीएफ के सभी रैंकों द्वारा साझा किया गया एक सांप्रदायिक रात्रिभोज है।

चीन साझा विकास को बढ़ावा देने के लिए ब्रिक्स के साथ सहयोग करेगा: शी जिनपिंग

रक्षा मंत्रालय की खास अपील, समय पर पेंशन लेने के लिए तुरंत करें ये काम

कभी भारत को कहा था 'भिखारियों' का देश, आज उसी से गेंहू की गुहार लगा रहा अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -