अमित शाह कल तमिलनाडु में शुरू करेंगे डोर-टू-डोर अभियान
अमित शाह कल तमिलनाडु में शुरू करेंगे डोर-टू-डोर अभियान
Share:

चेन्नई: बीते कुछ समय से चुनाव के कारण राजनीती में हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार 7 मार्च को तमिलनाडु का दौरा करने और वहां डोर टू डोर कैंपेन शुरू करने वाले हैं। वह एक बार फिर इस सिलसिले में आएंगे। उनके इस दौरे से भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान को काफी बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। शाह तमिलनाडु में विजय संकल्प महासंपर्क यात्रा अभियान शुरू करेंगे। 

पार्टी सूत्रों के बयान के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री रविवार को कन्याकुमारी के सुचिन्द्रम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 10.20 बजे आयोजित किया जाएगा। बाद में वह कन्याकुमारी के सुचिंद्रम शहर में 'विजय संकल्प महासंपर्क' नामक डोर-टू-डोर अभियान शुरू करेंगे। इस अभियान में, केंद्र सरकार की नीतियों पर चर्चा करने और भाजपा के दृष्टिकोण को समझने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता तमिलनाडु के लोगों से आग्रह करेंगे। 

तत्पश्चात, अमित शाह हिंदू कॉलेज से कामराज प्रतिमा तक एक रोड शो करेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 11.15 बजे शुरू होगा। वह दोपहर 12.30 बजे कन्याकुमारी के उडुप्पी होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री पड़ोसी राज्य केरल के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वे तिरुवनंतपुरम में शाम 4.30 बजे श्री रामकृष्ण मठ जाएंगे। शाह पार्टी की केरल विजय यात्रा में भी हिस्सा लेंगे।

कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट पर से हटेगी पीएम मोदी की तस्वीर, केंद्र सरकार को चुनाव आयोग का आदेश

भाजपा पर बरसे अखिलेश, बोले- किसानों के साथ दुश्मनों जैसा बर्ताव कर रही मोदी सरकार

शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को मीठी बातों में मारा तना, कहा- नंदीग्राम में आपका स्वागत है, मगर आप हारकर जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -