असम में बोले अमित शाह- 'सेमीफाइनल की तरह ही फाइनल मैच भी जीतना है'

By iti mishra
Jan 24 2021 03:18 PM
असम में बोले अमित शाह- 'सेमीफाइनल की तरह ही फाइनल मैच भी जीतना है'

गुवाहाटी: गृह मंत्री अमित शाह हाल ही में असम के कोकराझार पहुंचे हैं। यहां पर उन्होंने बीटीआर की पहली एकॉर्ड से संबंधित एक कार्यक्रम में भाग लिया। वहीं इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस सम्बोधन में उन्होंने कहा, 'मैंने अपने जीवन में तमाम रैलियों को संबोधित किया है लेकिन इस रैली को संबोधित करते हुए मेरे मन को अपार शांति हो रही है।' इसी के साथ उन्होंने असम की जनता से कहा कि, 'सेमीफाइनल की तरह ही फाइनल मैच भी जीतना है।' बीटीआर एकॉर्ड की पहली वर्षगांठ पर अमित शाह ने कहा, 'इस संधि के सभी नियमों का पालन किया जाएगा। असम की भाषा और संस्कृति की रक्षा बीजेपी करेगी।' इसके अलावा उन्होंने यहाँ कांग्रेस को भी अपने निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा, 'जो कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकाल में शांति, विकास नहीं ला सकी, वो आज हमें सलाह दे रहे हैं। इसने वर्षों तक असम रक्त-रंजित रहा, बोडो क्षेत्र रक्त-रंजित रहा, क्या किया आपने? जो भी किया भाजपा सरकार ने किया।' इसके अलावा अमित शाह ने यह भी कहा कि, 'भ्रष्टाचार मुक्त, घुसपैठिये मुक्त, आतंकवाद से मुक्त और प्रदूषण से मुक्त असम अगर बनाना है तो मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा ही बना सकती है। आने वाले चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ असम में NDA की सरकार बनाइए और बोडो लैंड के विकास को सुनिश्चित करिए। इसके साथ ही अमित शाह ने अपने संबोधन को विराम दिया।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बोडोलैंड टेरिटोरियल रिजन एकॉर्ड बीते साल 27 जनवरी को केंद्र सरकार, असम राज्य सरकार और बोडो स्टेकहोल्डर्स के बीच हुई थी। जी दरअसल बीते दिनों ही बीजेपी, यूपीपी और जीएसपी ने बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल का गठन किया है।

बारातियों के लिए वरुण-नताशा ने लिखवाया खास मैसेज, फोटोज हुईं वायरल

एक अच्छी नौकरी पाने के लिए अपनानी होगी ये टिप्स

सुंदर ने डैड और डेब्यू टेस्ट कैप के साथ शेयर की तस्वीर