आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह
आज तमिलनाडु और पुडुचेरी में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह
Share:

चेन्नई: चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ बीजेपी ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है। इसी मुहिम के तहत देर रात गृहमंत्री अमित शाह तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंच चुके हैं। बीती रात एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में BJP कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। अब आज ग्रह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु और पुडुचेरी में जनसभा को संबोधित करने वाले है। मिली जानकारी के मुताबिक आज अमित शाह तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में जानकीपुरम में एक 'विजय संकल्प रैली' में शामिल होने वाले हैं। इसी के साथ वह पुडुचेरी के कराईकल में एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं।

जी दरअसल इस समय बीजेपी तमिलनाडु में अपने पाँव जमाने में लगी हुई है। इस बार बीजेपी AIADMK के साथ चुनाव लड़ रही है। इन सभी के बीच, अन्नाद्रमुक गठबंधन में पत्ताली मक्कल काची (PMK) को 23 सीटें देने का फैसला लिया गया है, हालांकि निर्वाचन क्षेत्रों पर अभी फैसला नहीं हुआ है।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि तमिलनाडु बीजेपी के प्रमुख मुरुगन, इलेक्शन इंचार्ज जी किशन रेड्डी और तमिलनाडु प्रभारी सीटी रवि ने शनिवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी और ओ पन्नीरसेल्वम से मुलाकात की। ऐसे में सीटों के बंटवारों को लेकर आधिकारिक चर्चा AIADMK की सीट शेयरिंग कमेटी बनने के बाद होने के बारे में कहा गया है।

इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स के चलते रिप्लेस हुई यह अदाकारा

मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मामले में जैश-उल हिंद ने ली जिम्मेदारी, दी यह धमकी

आज 11 बजे PM मोदी करेंगे 'मन की बात', इन मुद्दों पर कर सकते हैं संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -