बिहार चुनाव को लेकर एक्शन मोड में भाजपा, आज प्रचार का आगाज़ करेंगे अमित शाह
बिहार चुनाव को लेकर एक्शन मोड में भाजपा, आज प्रचार का आगाज़ करेंगे अमित शाह
Share:

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अपनी पार्टी के लिए बिहार में पहली वर्चुअल रैली 'बिहार जनसंवाद' को संबोधित करेंगे. हालांकि यह रैली ऑनलाइन रहेगी और अमित शाह के साथ-साथ कार्यकर्ता भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें हिस्सा लेंगे. बता दें, कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनज़र सरकार ने किसी भी तरह के जुटान पर रोक लगाई है. लिहाजा अब चुनाव प्रचार जैसे काम भी वर्चुअल ही किए जा रहे हैं.

बिहार में इस वर्ष अक्टूबर या नवंबर में विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं. अमित शाह की इस ऑनलाइन रैली को बिहार में भाजपा के चुनाव प्रचार की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है. बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने चुनावी तैयारी कुछ दिन पहले ही आरंभ की है. इसी कड़ी में हाल में तेजस्वी यादव ने बस रैली निकाली थी. हालांकि ऑनलाइन रैली के लिहाज से देखें तो भाजपा ने यह काम सबसे पहले शुरू किया है. डिजिटल माध्यम से हो रहे इस तरह के पहले कार्यक्रम को भाजपा हर तरह से सफल बनाने में जुटी है, वहीं इसे लेकर कार्यकर्ताओं में भी उत्साह देखा जा रहा है.

इस रैली को लेकर प्रदेश भाजपा हेडक्वार्टर में खास इंतजाम किया जा रहा है. कार्यक्रम का संचालन पटना से ही होगा. इस दिन हेडक्वार्टर में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत सभी वरिष्ठ नेताओं के रहने की संभावना है. फिलहाल बिहार में भाजपा का सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के साथ गठबंधन है. अमित शाह पहले ही कह चुके हैं कि विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. यही बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी दोहरा चुके हैं.

WHO ने कोरोना को लेकर फिर दिए नए दिशानिर्देश, मास्क को लेकर कही जरुरी बात

ब्राज़ील ने चली बड़ी चाल, वेबसाइट से हटाया कोरोना के आंकड़ों का नामों निशान

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में महाराष्ट्र सरकार ने खर्ची बड़ी रकम, दिया हिसाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -