बीजेपी के संकटमोचक अमित शाह को कोरोना ने बनाया शिकार, खुद ट्वीट कर किया खुलासा

Aug 02 2020 05:37 PM
बीजेपी के संकटमोचक अमित शाह को कोरोना ने बनाया शिकार, खुद ट्वीट कर किया खुलासा

नई दिल्ली: भारत में जारी कोरोना महामारी के बीच गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी अमित शाह ने खुद ट्वीट कर दी है. अमित शाह ने ट्वीट में लिखा, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने परीक्षण करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत स्वस्थ है किन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में एडमिट हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे कांटेक्ट में आए हैं, कृपया स्वयं को सेल्फ आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट के माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की. अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, 'माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का संदेश प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.

आपको बता दें कि हाल ही में एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गए थे. सीएम शिवराज सिंह चौहान हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अब उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं. उनका कोरोना परीक्षण किया जा रहा है. रिपोर्ट यदि निगेटिव आती है तो उनको कल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने स्वयं ट्वीट करके यह सूचना शेयर की है. वे कोरोना संक्रमण पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले 9 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं. इसके अलावा भारत में रविवार को एक दिन में कोरोना के एक बार फिर पचास हजार से अधिक केस देखने को मिले. ताजा आंकड़ों के मुतबिक चौबीस घंटों में 54,735 नए केस सामने आने के बाद कोरोना वायरस के कुल केस बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि ठीक होने वालों का आंकड़ा भी बढ़कर 11,45,629 पहुंच गया है. 

राम मंदिर के लिए इस महिला ने 28 साल से नहीं खाया अन्न, 5 अगस्त को सफल होगी 'तपस्या'

आज अयोध्या जाने वाले थे सीएम योगी, इस वजह से रद्द हो गया दौरा

अयोध्या भूमि पूजन पर कमलनाथ ने किया बड़ा ऐलान, भाजपा बोली- आप तो काल्पनिक मानते थे ?