यूपी में बीजेपी का चुनावी शंखनाद, शाह का कांग्रेस पर निशाना
यूपी में बीजेपी का चुनावी शंखनाद, शाह का कांग्रेस पर निशाना
Share:

लखनऊ : शुक्रवार को बीजेपी ने यूपी में चुनावी शंखनाद कर दिया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यहां सभा को संबोधित करते हुये कांग्रेस के साथ ही सपा और बसपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दलितों और गरीबों की हितैषी बनने का नाटक करती है, लेकिन कांग्रेस की असली स्थिति खुद राहुल गांधी भी नहीं जानते है। शाह ने कहा कि राहुल के नाना एवं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने ही बाबा साहेब अंबेडकर को चुनाव हरवाकर संसद में प्रवेश करने से रोका था।

बीजेपी अध्यक्ष ने सपा तथा बसपा पर भी हमला बोला और कहा कि ये दोनों राजनीतिक दल भी दलितों का मसीहा बताते है लेकिन इन्होंने ही मौका मिलने के बाद दलितों का शोषण किया है। शाह ने लखनउ में कांशीराम स्मृति उपवन में सभा को संबोधित किया। गौरतलब है कि यूपी में आगामी दिनोें के भीतर विधानसभा चुनाव होना है और इसे लेकर ही बीजेपी ने यूपी में सभाओं के आयोजनों का सिलसिला शुरू कर दिया। बीजेपी के पहले कांग्रेस भी चुनावी मैदान में उतर चुकी है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा यूपी में रोड शो के अलावा किसान यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों और दलितों के विकास हेतु कार्य कर रही है। मोदी की सरकार को बनाने में दलितों, पिछड़ों का ही आशीर्वाद रहा है इसलिये सरकार इनका उद्धार करने के लिये कटिबद्ध है। अमित शाह ने कहा है कि जो कार्य कांग्रेस या सपा नहीं कर सकी है वह हम करके दिखायेंगे।

सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा PM मोदी का जन्म दिन

केजरीवाल : मोदी, शाह जासूस, आयोग से की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -